भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते होंगे और मजबूत-एसआईसीसीआई

सिंगापुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर सिंगापुर के कारोबारी समुदाय ने कहा है कि भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते और मजबूत होंगे। कारोबारी समुदाय ने आम चुनावों में मोदी की जीत पर खुशी जाहिर कि और कहा कि वें भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने को लेकर आशान्वित है। सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि ‘आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।’ उन्होंने कहा​ कि ‘एसआईसीसीआई भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने के लिए आशान्वित है।’ चंद्रु का मानना है कि सिंगापुर के छोटे एवं मझौले उद्योग भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे उनका विश्वास मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने 543 सदस्यों की लोकसभा में अपने दम पर ही 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाला ब्रिज पर डायवर्सन के कारण 100 मिनी बसें चलाएगा परिवहन विभाग

वाहनों के डायवर्सन से यात्रियों को नहीं होगी समस्याः शुभेन्दु अधिकारी कोलकाताः टाला ब्रिज पर बस व भारी वाहनों की पाबंदी के बाद बड़े पैमाने पर आगे पढ़ें »

बीजीबी की कार्रवाई बेवजह, हमने नहीं चलाई एक भी गोलीः बीएसएफ

मुर्शिदाबादः बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों ने बीएसएफ के जवान को लक्ष्य कर जानबूझकर चलायी थी गोली। यह मानना है सीमा पर तैनात बीएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर