भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते होंगे और मजबूत-एसआईसीसीआई

सिंगापुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर सिंगापुर के कारोबारी समुदाय ने कहा है कि भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते और मजबूत होंगे। कारोबारी समुदाय ने आम चुनावों में मोदी की जीत पर खुशी जाहिर कि और कहा कि वें भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने को लेकर आशान्वित है। सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि ‘आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।’ उन्होंने कहा​ कि ‘एसआईसीसीआई भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने के लिए आशान्वित है।’ चंद्रु का मानना है कि सिंगापुर के छोटे एवं मझौले उद्योग भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे उनका विश्वास मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने 543 सदस्यों की लोकसभा में अपने दम पर ही 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

कोरोना वायरस संक्रमण से दुनियाभर में अब तक हुई 26,934 लोगों की मौत, 5,90,899 लोग संक्रमित

बीजिंग/दिल्ली : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 26,934 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब आगे पढ़ें »

सरकार द्वारा राहत पैकेज में बड़ी घोषणाओं की कमी के कारण स्टॉक मार्केट ट्रेड ने बदली करवट

नई दिल्ली : निफ्टी और सेंसेक्स दोनों में ही आज लय की कमी दिखने को मिली, वहीं अन्य एशियाई बाजार सप्ताह के अंतिम ट्रेडिंग दिन आगे पढ़ें »

ऊपर