भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते होंगे और मजबूत-एसआईसीसीआई

सिंगापुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर सिंगापुर के कारोबारी समुदाय ने कहा है कि भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते और मजबूत होंगे। कारोबारी समुदाय ने आम चुनावों में मोदी की जीत पर खुशी जाहिर कि और कहा कि वें भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने को लेकर आशान्वित है। सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि ‘आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।’ उन्होंने कहा​ कि ‘एसआईसीसीआई भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने के लिए आशान्वित है।’ चंद्रु का मानना है कि सिंगापुर के छोटे एवं मझौले उद्योग भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे उनका विश्वास मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने 543 सदस्यों की लोकसभा में अपने दम पर ही 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर