भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते होंगे और मजबूत-एसआईसीसीआई

सिंगापुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर सिंगापुर के कारोबारी समुदाय ने कहा है कि भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते और मजबूत होंगे। कारोबारी समुदाय ने आम चुनावों में मोदी की जीत पर खुशी जाहिर कि और कहा कि वें भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने को लेकर आशान्वित है। सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि ‘आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।’ उन्होंने कहा​ कि ‘एसआईसीसीआई भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने के लिए आशान्वित है।’ चंद्रु का मानना है कि सिंगापुर के छोटे एवं मझौले उद्योग भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे उनका विश्वास मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने 543 सदस्यों की लोकसभा में अपने दम पर ही 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टैक्सपेयर्स का अब सम्मान और सहयोग करेंगे टैक्स अधिकारी

नई दिल्ली : टैक्सपेयर्स से गलत व्यवहार की शिकायतों के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टैक्स अधिकारियों से अपनी मानसिकता बदलने की अपील की आगे पढ़ें »

marnus labuschangne

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार 12वें खिलाड़ी ने की बल्लेबाजी

लॉर्ड्स : इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज टेस्ट सीरीज का मुकाबला लंदन में लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया। इस सीरीज के दौरान एक ट्वीस्ट आगे पढ़ें »

ऊपर