बुलेट का मजा देगा यह स्कूटर, भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली : भारतीय ऑटो बाजार में ताइवान की ऑटो कंपनी ने बुलेट के बराबर इंजन क्षमता वाला स्कूगटर लॉन्चो हुआ है। यह स्कूटर 22 केवाईएमसीओ ने 276 सीसी का मैक्सीा स्कू टर उतारा है। यह 300 आई एबीएस फीचर के साथ आया है। इसका फ्रंट एकदम बाइक की तरह दिखता है और इसकी हेडलाइट और पीछे की लाइट काफी अलग है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह स्कू टर बाइक और स्कू टर का मिश्रण है। स्कूएटर हाइब्रिड मशीन की तरह दिखता है और सीट लेदर की है। इसे लंबी दूरी की यात्रा के हिसाब से डिजाइन किया गया है, ताकि सफर आरामदायक रहे। खासकर उन वाहन प्रेमियों के लिए तैयार किया गया है जो टू व्हीसलर पर लंबी ड्राइव पर जाना पसंद करते हैं। इसका लुक स्पो र्टी है और दो हेडलाइट दी गई हैं। साथ ही लेड रनिंग लाइट और एक्स शेप लेड टेल लाइट दी गई है।

276 सीसी इंजन क्षमता के साथ यह स्कूएटर सिंगल सिलेंडर वाला है। फ्यूल इंजेक्टेीड पेट्रोल इंजन के साथ यह 24. 5 पीएस का पॉवर जनरेट करता है।
इसका चेसिस ठोस स्टीहल फ्रेम का है, जिससे हर तरह की सड़क पर सफर आरामदायक रहे। इसकी बॉडी 2250 एमएम लंबी है। इसका वजन 181 किलो का है। इसकी कीमत है 2.35 लाख रुपए। अगर यह मॉडल सफल होता है तो अन्यस कंपनियां भी ऐसे स्कू टर बनाना शुरू करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

पीएम मोदी का यह ट्वीट बना साल का गोल्डन ट्वीट,मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साेशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। टि्वटर पर मोदी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो ट्विटर आगे पढ़ें »

ऊपर