बीएसएन के इस प्रीपेड प्लान से 6 महीने तक जितनी मर्जी बात करें

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने यूजर्स के लिए 599 रुपये में नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान उनके लिए है जो ज्यादा वैलिडिटी चाहते हैं। नए प्रीपेड प्लान में 180 दिनों की वैधता (6 महीने) है और इसमें उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड राष्ट्रीय रोमिंग मिलती है, साथ ही अनलिमिटेड स्थानीय और राष्ट्रीय कॉलिंग की सुविधा मिलती है, लेकिन दिल्ली और मुंबई में फ्री रोमिंग कॉल्स की सुविधा नहीं मिलेगी।

इसका फायदा वे उपभोक्ता उठा सकते हैं जो वैलिडिटी ज्यादा चाहते हैं और जिनको ज्यादा डेटा या एसएमएस की जरूरत नहीं होती। बीएसएनएल का यह 599 रुपये वाला प्लान फिलहाल केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। हाल ही में बीएसएनएल ने उपयोगकर्ताओं को अधिक वैलिडिटी प्रदान करने के लिए अपनी 666 रुपये की प्रीपेड प्लान में संशोधन किया है। पहले यह प्लान 122 दिनों की वैधता की पेशकश के साथ आता था, लेकिन अब यह 134 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस, 3.7 जीबी डेली डेटा भी शामिल है। इसमें अगर डेटा का दैनिक खर्च 3.7 जीबी की सीमा पार हो जाती है तो भी यूजर अनलिमिटेड डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में 999 रुपये और 2,099 रुपये के प्रीपेड प्लान बंद कर दिए हैं। दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुछ डेटा बेनिफिट्स के साथ 365 दिनों की वैधता मिलती थी। 999 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3.2 जीबी डेटा की पेशकश की गई, 2,099 रुपये की योजना में कुल 6.2 जीबी डेटा शामिल था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर