बिल गेट्स ने कहा-स्वास्‍थ्य और विकास कार्यों से लोगों का जीवन बेहतर होगा

वॉशिंगटनः दुनियाभर की मशहूर कंपनियों में से एक माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्‍थापक बिल गेट्स ने लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत के लिए निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि स्वास्थ्य, पोषण और विकास को बेहतर बनाने की आपकी(मोदी की) प्रतिबद्धता से कई लोगों के जीवन में सुधार आएगा। पिछले साल भी गेट्स ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए भी मोदी की तारीफ की थी। बता दें कि स्वास्‍थ्य और अन्य क्षेत्रों में गेट्स खुद भी परोपकार के कई कार्य करते हैं और लोगों के जीवन में काफी बदलाव भी ला रहे हैं।

अमेरिका की कंपनी सिस्को के चेयरमैन एमेरिटस जॉन टी चैम्बर्स ने भी मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा- मुझे भरोसा है कि इकोनॉमिक और इन्क्लूसिव ग्रोथ में भारत को वर्ल्ड लीडर का दर्जा मोदी के नेतृत्व में अगले 5 साल जारी रहेगा। फिर एक बार मोदी सरकार। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप ने मोदी को महान जीत के लिए बधाई दी और कहा कि भारत के अद्भुत लोगों के लिए आने वाला समय उत्साहजनक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर