बिल गेट्स ने कहा-स्वास्‍थ्य और विकास कार्यों से लोगों का जीवन बेहतर होगा

वॉशिंगटनः दुनियाभर की मशहूर कंपनियों में से एक माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्‍थापक बिल गेट्स ने लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत के लिए निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि स्वास्थ्य, पोषण और विकास को बेहतर बनाने की आपकी(मोदी की) प्रतिबद्धता से कई लोगों के जीवन में सुधार आएगा। पिछले साल भी गेट्स ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए भी मोदी की तारीफ की थी। बता दें कि स्वास्‍थ्य और अन्य क्षेत्रों में गेट्स खुद भी परोपकार के कई कार्य करते हैं और लोगों के जीवन में काफी बदलाव भी ला रहे हैं।

अमेरिका की कंपनी सिस्को के चेयरमैन एमेरिटस जॉन टी चैम्बर्स ने भी मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा- मुझे भरोसा है कि इकोनॉमिक और इन्क्लूसिव ग्रोथ में भारत को वर्ल्ड लीडर का दर्जा मोदी के नेतृत्व में अगले 5 साल जारी रहेगा। फिर एक बार मोदी सरकार। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप ने मोदी को महान जीत के लिए बधाई दी और कहा कि भारत के अद्भुत लोगों के लिए आने वाला समय उत्साहजनक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

sahla rashid

कश्मीरःफर्जी दावा मामले में शहला की सुप्रीम कोर्ट में शिकायत,सेना ने तथ्यहीन बताया

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता और पूर्व छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद द्वारा कश्मीर के मौजूदा हालातों आगे पढ़ें »

ऊपर