बजाज ऑटो ने एचडीएफसी बैंक के साथ किया गठबंधन

नई दिल्ली : बजाज ऑटो ने अपने ग्राहकों के लिए रिटेल फाइनैंसिंग सॉल्यूशंस को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से एचडीएफसी बैंक के साथ गठबंधन किया है। अब बजाज ऑटो के ग्राहक एचडीएफसी बैंक के पूरे भारत में मौजूद व्यापक नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं, और इसके जरिए बिना किसी परेशानी के शुरू से अंत तक सभी डिजिटल प्रक्रियाओं व सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

बैंक की देशभर में 5300 से अधिक शाखाएं हैं, बैंक विस्तृत नेटवर्क के जरिए 5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है। बजाज ऑटो और एचडीएफसी बैंक के बीच के इस गठबंधन से उन सभी ग्राहकों को लाभ मिलेगा, जो मोटरसाइकिल की खरीद पर फाइनैंसिंग की सुविधा प्राप्त करना चाहते हैं।

बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष सारंग कानाडे ने कहा कि अपने ग्राहकों को रिटेल फाइनैंसिंग सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने के लिए हमने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है और यह हमारे लिए बड़ी ख़ुशी की बात है। इस बैंक की शाखाएं पूरे भारत में मौजूद हैं, जिससे हमें देशभर में अपने ग्राहक आधार को और आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी, साथ ही यह उन सभी संभावित ग्राहकों के लिए भी बेहद फायदेमंद होगा, जिन्हें कोविड-19 लॉकडाउन के इस दौर में फाइनैंसिंग सॉल्यूशंस की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आल राउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 परीक्षण की जांच आगे पढ़ें »

महानगर के होलसेल मार्केट नहीं होंगे बंद

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है। महानगर के कंटेनमेंट जोन में आने वाली दुकानों को बंद आगे पढ़ें »

ऊपर