बजाज ऑटो ने लॉन्च किया ऑल न्यू सीटी- द सीटी110, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली : बजाज ऑटो ने नए सीटी110 का लॉन्च किया है। यह खास तौर पर शहरों के बाहर की खराब और उबड़-खाबड़ रास्तों के लिए डिजाइन किया गया है। नए सीटी110 को हर इलाके में अच्छी तरह चलने के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इसमें सेमी-नॉबी टायर, रेज़्ड ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े और मजबूत क्रैश गार्ड और एक सस्पेंशन है, जिसकी वजह से इसे बेहद ख़राब सड़कों और कठिन परिस्थितियों में भी ले जाया जा सकता है। अपस्वेप्ट एग्ज़्हॉस्ट, रबर मिरर कवर्स और आगे के सस्पेंशन पर लगे बेलौस, इसे कीलों जैसे सख्त दिखावट देते हैं।

सीटी110 के हार्ट में 115सीसी डीटीएसआइ इंजन होता है जो 5,000 आरपीएम पर 8 . 6 पीएस पावर और 9 . 81 एनएम टॉर्क निकालता है, जिससे यह बाइक चढ़ाई पर भी अच्छा प्रदर्शन देती है। बाइक बेहतरीन माइलेज-जिसके लिए सीटी ब्रांड जाना जाता है, के साथ बिना किसी समझौते के उत्तम सवारी देती है।एक लंबी, मोटी गद्देदार सीट और रबर टैंक पैड के साथ सीटी110 की आरामदायक सीट बैठने का अच्छा पॉश्चर प्रदान करती है।गाँवों और शहरों दोनों में जहाँ लोग अधिक मज़बूत बाइक चाहते हैं, वहाँ नई सीटी110 को सराहा जाएगा।

इस नए वेरिएंट के बारे में सारंग कनाडे (मोटरसाइकिल बिजनेस के अध्यक्ष) ने कहा कि सीटी रेंज की अवधारणा उन ग्राहकों के लिए की गई थी जो उचित कीमत पर एक मजबूत बाइक की माँग करते हैं। अब तक 50 लाख से अधिक ग्राहक सीटी की सवारी कर रहे हैं और इसकी टिकाऊपन और बेहतरीन माइलेज के लिए इसकी सराहना करते हैं। हमने भारतीय सड़कों पर तकनीक और स्टाइल दोनों के अनुरूप बिना मूल को खोए बेस्ट वैल्यू मोटरसाइकिल में निरंतर निवेश किया है। हमारा मानना है कि नई सीटी 110 आकर्षक कीमत में बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ बेहतर परफॉरमेंस और माइलेज और पावर का शानदार संगम है।

किक स्टार्ट वेरिएंट के लिए 37,997 रुपए और इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट के लिए 44,480 रुपए (दिल्ली के एक्स-शोरूम की कीमत) में सीटी110 पूरे भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर तीन स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध है -मैट ऑलिव ग्रीन, येलो डेकल्स के साथ, ग्लॉस एबोनी ब्लैक, ब्लू डेकल्स के साथ, और ग्लॉस फ्लेम रेड, ब्राइट रेड डेकल्स के साथ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tejasvi yadav

आरक्षण को लेकर आरएसएस एंव भाजपा की मंशा ठीक नहीं:तेजस्वी

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के हालिया बयान आगे पढ़ें »

ordinence factory strike

देश की सभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों में हड़ताल

जबलपुर : केंद्र सरकार द्वारा देश के सभी रक्षा संस्थानों के निगमीकरण किए जाने के विरोध में देशभर की 41 ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों के करीब 83,000 कर्मचारी आगे पढ़ें »

ऊपर