बजाज ऑटो ने ‘प्लैटिना 110 एच-गियर’ लॉन्च किया

नई दिल्ली : बजाज ऑटो ने नई प्लैटिना 110 एच-गियर को बाजार में उतारा है, जो अब तक की सबसे आरामदायक प्लैटिना मोटरसाइकिल है। एक ब्रांड के तौर पर बेहद आरामदायक सवारी का अनुभव प्रदान करने के लिए ग्राहक प्लैटिना को काफी पसंद करते हैं, जिसका श्रेय ‘कम्फर्टेक टेक्नोलॉजी’ को जाता है। अब एच-गियर के लॉन्च के जरिए कंपनी ने इस श्रेणी में पहली बार अतिरिक्त एवं प्रासंगिक सुविधाओं के जरिए आरामदेह सवारी के अनुभव को और बेहतर बनाया है।

अपनी तरह के पहले ‘गियर-शिफ्ट-गाइड ट्रिप-मीटर तथा फ्यूल इंडिकेटर के साथ प्लैटिना 110 एच-गियर एक डिजिटल कंसोल से सुसज्जित है। ‘गियर-शिफ्ट-गाइड’ अपशिफ्ट या डाउनशिफ्ट करने के संदर्भ में चालक का मार्गदर्शन करता है, जो उस वक्त बाइक के गियर और गति के संयोजन पर निर्भर है। इससे बाइक के हमेशा सही गियर पर चलने तथा झटके से बचाव को सुनिश्चित करने में मदद मिलती है। इसमें एक अतिरिक्त ‘हाईवे गियर’ भी मौजूद है, जो लंबी दूरी की हाइवे राइडिंग के दौरान पिकअप तथा ईंधन की बचत का सही मिश्रण देने के लिए अनुकूलित किया गया एक विशेष गियर है। बड़ी आसानी से एवं तुरंत गियर बदलने के लिए प्लैटिना बिल्कुल नए फेदर-टच गियर शिफ्ट मैकेनिज्म से लैस है।

इस नए वेरिएंट के लॉन्च के बारे में बताते हुए सारंग कनाडे, अध्यक्ष, मोटरसाइकिल बिजनेस ने कहा कि प्लैटिना ब्रांड को लोगों के बीच हमेशा से उच्च कोटि की आरामदायक सवारी और बेहतरीन माइलेज के लिए जाना जाता है। प्लैटिना 110 एच-गियर अब वर्तमान में बेहद सफल प्लैटिना 110 और प्लैटिना 100 ईएस में शामिल हो गया है, जिससे ग्राहकों को एक प्रीमियम विकल्प मिलेगा। हमारी अनुसंधान एवं विकास टीम के प्रयासों ने प्लैटिना 110 एच-गियर के लॉन्च का मार्ग प्रशस्त किया है, जो इस श्रेणी में पहली बार प्रस्तुत की गई सुविधाओं से सुसज्जित है तथा यह आरामदायक सवारी, माइलेज, पिकअप और स्टाइल का सही संयोजन है।

प्लैटिना 110 एच-गियर भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर 3 रंगों ब्लू डिकॅल्स के साथ ईबोनी ब्लैक, रॉयल बर्गन्डी डिकॅल्स के साथ ईबोनी ब्लैक और कॉकटेल वाइन रेड में उपलब्ध है तथा इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 53,376 रूपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 55,373 रुपए है। यह बाइक ब्लू डिकॅल्स के साथ ईबोनी ब्लैक और रॉयल बर्गन्डी डिकॅल्स के साथ ईबोनी ब्लैक कलर में उपलब्ध है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर