फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में मिलेगा भारी छूट, इस दिन होगा शुरू

नई दिल्ली : इस महीने ऑनलाइन शॉपिंग साईट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बड़ी सेल शुरू कर रही है, जो 29 सितंबर से शुरू होगी और यह 4 अक्टूबर तक चलेगी। 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में हर उत्पाद पर बड़ी छूट दी जाएगी। साथ ही इस सेल में कुछ कंपनियां नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करेंगी।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 29 सितंबर की आधी रात से शुरू होगी, जिसमें फ्लिपकार्ट ने ऑनलाइन शॉपिंग के लिए 30,000 किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है। यहां ब्रॉन्ड्स प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, पी. राजकुमार, महेश बाबू और आलिया भट्ट, विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे स्टार्स फ्लिपकार्ट की सेल का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

इन पर भारी छूट
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी सबसे ऊपर हैं ही। इन पर कंपनियां बड़े डिस्काउंड ऑफर कर रही हैं। साथ ही कपड़े, होम अप्लाइंसेज, फर्नीचर, ब्यूटी प्रोडक्ट, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट, खिलौने, किताबें, स्मार्ट डिवाइसेज़, पर्सनल केयर अप्लाइंसेज, ट्रैवल पैकेज, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज एंड एक्सेसरीज पर भी तमाम तरह के ऑफर्स लॉन्च किए जाएंगे।

कैशबैक और छूट
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में ऑफर्स के साथ कैशबैक भी दिया मिलेगा। एक्सिस बैंक के डेबिट और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत की अलग से छूट दी जाएगी। यहां नो कॉस्ट ईएमआई फाइनेंस की भी सहूलियत मिलेगी।

एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कॉम्बो डील भी
सेल में एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। सुबह 12 बजे से रात के 2 बजे तक शॉपिंग करने पर आपको कुछ अलग से भी फायदा मिलेगा। कॉम्बो डील के तहत फ्लिपकार्ट ने 4 प्रोडक्ट्स की खरीद पर 10 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट और 4 प्रोडक्ट्स की खरीद पर 15 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अगर आप 1999 रुपये तक की खरीद करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत और 1499 की खरीद पर 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर