फॉक्सवैगन ने 6.69 लाख रुपये में एमियो का कॉरपोरेट संस्करण लॉन्च किया

नई दिल्ली : जर्मन वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने भारतीय बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान एमियो का नया संस्करण लॉन्च किया है. इस नए संस्करण की शोरूम कीमत है 6.69 लाख रुपये है. माना जा रहा है कि एमियो कॉरपोरेट संस्करण कॉरपोरेट और कारोबार जगत के उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं को पूरा करेगा.

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स के निदेशक स्टीफन नैप ने कहा कि एमियो कॉरपोरेट संस्करण के जरिए हम अपने ग्राहकों को वैश्विक स्तर की सुरक्षा, गुणवत्ता के मानक उपलब्ध कराएंगे. इस वाहन के पेट्रोल ट्रिम मॉडल का दाम 6.69 लाख रुपये और डीजल ट्रिम की कीमत 7.99 लाख रुपये है. एमियो को खासतौर से भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है.

कॉरपोरेट एडिशन पांच रंगों में उपलब्ध है- लापिज़ ब्लू, रिफ्लेक्स सिल्वर, कैंडी व्हाइट, टॉफ़ी ब्राउन और कार्बन स्टील. वहीँ एमियो के सभी वैरियंट में ड्युअल फ्रंट एयरबैग और एबीएस है. एमियो में क्रूज कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स और डायनमिक टचस्क्रीन मल्टीमीडिया म्यूजिक सिस्टम, ऐप कनेक्ट, ऑटो एयर-कंडिशनिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुझे अपनी जर्नी बेहद बेहतरीन लगती है : विद्युत जामवाल

कोलकाता : विद्युत् जामवाल ने बतौर अभिनेता/ मार्शल आर्टिस्ट एवं स्टंट परफॉर्मर फिल्मों में और खासकर फिल्म "फाेर्स" से विलन के किरदार में अपने अभिनय आगे पढ़ें »

प्रदीप कुमार जोशी बनें यूपीएससी के अध्यक्ष

नयी दिल्ली : शिक्षाविद् प्रोफेसर प्रदीप कुमार जोशी को शुक्रवार को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। यूपीएससी भारत के नौकरशाहों आगे पढ़ें »

ऊपर