फेडेक्स ने शुरु किया ऑनलाइन कॉन्टेस्ट, विजेता को भेजा जाएगा यूइए

नई दिल्ली: फेडेक्स कॉर्प की एक सब्सिडियरी कंपनी और विश्व की सबसे बड़ी एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनी फेडेक्स एक्सप्रेस ने एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट शुरु करने की घोषणा की है। इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने वाले लोगों में से एक विजेता को आजरबाइजान के बाकू में होने वाले यूइएफए यूरोपा लीग फिनाले मैच के लिए दो टिकट जीतने का मौका मिलेगा। फेडेक्स की ओर से यह इनाम कंपनी द्वारा यूइएफए यूरोपा लीग को प्रायोजित किए जाने के तहत दिया जा रहा है।

इस ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में यूइएफए यूरोपा लीग के बारे में चार प्रश्न शामिल होंगे। यह कॉन्टेस्ट सभी लोगों के लिए खुला है और चारों प्रश्न का सही जवाब देने वालों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद ड्रॉ के जरिये इनमें से एक भाग्यशाली विजेता का चुनाव किया जाएगा। विजेता को आजरबाइजान में होने वाले यूइएफए यूरोपा लीग फिनाले देखने जाने के लिए दो टिकटें मिलेंगी। इस कॉन्टेस्ट में 1 अप्रैल 2019 से लेकर 14 अप्रैल 2019 तक अपनी एंट्री भेज सकते हैं।

इसके अलावा, कॉन्टेस्ट में फेडेक्स ग्राहकों को एक अतिरिक्त एंट्री जमा करने की मौका भी दिया जा रहा है, जिसके लिए कॉन्टेस्ट की तारीखों के बीच जारी किए गए प्रत्येक एयर वे-बिल के साथ एंट्री भेजनी होगी। फेडेक्स ग्राहक एक बार में 10 अलग-अलग एयर वे-बिल नंबर एंटर कर सकते हैं और कॉन्टेस्ट अवधि के दौरान 100 एयर वे-बिल की सीमा होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कैसे होगी मां दुर्गा की आराधना इसी महीने होगी चर्चा

अच्छी खबर : कुम्हारटोली में मूर्तियों के ऑर्डर शुरू, महामारी काे देखते हुए तैयार किये जाएंगे पूजा के भी गाइडलाइन सबिता राय, कोलकाता : बंगाल का आगे पढ़ें »

माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका 48 घंटे में जमा करने का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मध्य शिक्षा पर्षद ने रविवार काे निर्देश जारी किया है कि माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका शिक्षक अपने - अपने प्रधान शिक्षक आगे पढ़ें »

ऊपर