प्रधानमंत्री मंगलवार को उद्योग जगत को करेंगे संबोधित

modi

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई के 125वें स्थापना दिवस पर संबोधित करेंगे। जानकारों के मुताबिक कोरोना महामारी से उपजे हालात के बीच प्रधानमंत्री देश के उद्योग जगत से वृद्धि दर को दोबारा हासिल करने को लेकर विचार विमर्श करेंगे।

इस कार्यक्रम का आयोजन वर्चुअल होगा और इसका थीम ‘वृद्धि दर को वापस पाना’ रखा गया है। कार्यक्रम में पिरामल समूह के चेयरमैन अजय पिरामल, आईटीसी के सीएमडी संजीव पुरी, बॉयोकॉन की सीएमडी किरण मजूमदार शॉ, एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार, कोटक महिंद्रा बैंक के सीइओ उदय कोटक और सीआइआइ के प्रेसिडेंट विक्रम किर्लोस्कर हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि इस शनिवार को सरकार ने अनलॉक -1 की घोषणा की है और आठ जून से तमाम गतिविधियों को शुरू करने के लिए कहा है।

विभिन्न रेटिंग एजेंसियों और अर्थशास्त्रियों ने कोरोना लॉकडाउन के कारण चालू वित्त वर्ष में देश की जीडीपी वृद्धि दर में भारी कमी का अनुमान व्यक्त किया है। हालांकि सरकार ने हाल ही में बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुझे उम्मीद नहीं थी धोनी मुझे कप्तानी के लिए कहेंगे : गांगुली

नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी से प्रभावित हुए बिना कौन रह सकता है। फिर चाहे वह सौरभ गांगुली ही क्‍यो न हों, जिन्होंने टीम आगे पढ़ें »

दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट संन्यास तोड़ने को तैयार

लंदन : जमैका के धावक और लगातार 3 ओलंपिक में 100 मीटर रेस जीतने वाले उसैन बोल्ट (33) संन्यास का फैसला बदल सकते हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर