पैनासोनिक ने फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा ल्यूमिक्स सीरिज लॉन्च किया

नई दिल्ली : पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में फुल फ्रेम मिररलेस ल्यूमिक्स एस सीरीज कैमरों को लॉन्च किया है. इन कैमरों के दो मॉडल-ल्यूमिक्स एस1 और एस1 आर लॉन्च किया गया है. ल्यूमिक्स एस-1 की कीमत 1,99,000 रुपये है और यह कैमरा 24-105एमएम एफ4 लेंस से लैस होने के बाद 2,67,000 रुपये का होगा. वहीं एस1 आर की कीमत 2,99,000 (बॉडी) है, जबकि 24-105एमएम एफ4 लेंस के साथ इसकी कीमत 3,67,990 रुपये होगी.

ल्यूमिक्स एस1 और एस1 आर सीरीज के कैमरों में 24 एमपी और 47.3 एमपी फुल फ्रेम सीएमओएस सेंसर लगे हैं. कंपनी का दावा है कि ये कैमरे ए-माउंट स्टैंडर्ड पर आधारित हैं और इनसे शानदार तस्वीरें मिलती हैं. पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस चीफ संदीप सहगल ने कहा कि नया ल्यूमिक्स सीरीज हेवी-फील्ड यूज के लिए उपयुक्त है. यह कैमरा शानदार कंट्रोल, रग्ड डिजाइन के लिए जाना जाएगा और यह पेशेवर फोटेग्राफी और वीडियोग्राफी को नया आयाम देगा.

ल्यूमिक सीरीज इंडस्ट्री-लीडिंग वीडियो रिकार्डिंग परफार्मेस और इफेक्टिव इमेज स्टेबलाइजर से युक्त है. साथ ही यह रिच ग्रेडेशन है और यह सुपीरियर कलर रीप्रोडक्शन के लिए परफेक्ट है. पैनासोनिक इंडिया एवं दक्षिण एशिया के अध्यक्ष एवं सीईओ मनीष शर्मा ने बताया कि इमेज इंडस्ट्री में काफी कुछ करने की जगह है और इसे देखते हुए हम यह क्रांतिकारी प्रॉडक्ट लेकर आए हैं.

शेयर करें

मुख्य समाचार

Ramjan Ali

बीएचयू में जारी विरोध के बीच बेलूर में संस्कृत पढ़ाएंगे मुस्लिम प्रोफेसर

कोलकाता : कोलकाता के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज के संस्कृत विभाग में एक मुस्लिम व्यक्ति को सहायक प्राध्यापक के तौर पर नियुक्त किया आगे पढ़ें »

locket

पश्चिम बंगाल में पैरा शिक्षकों की हड़ताल मुद्दे पर लोकसभा में भाजपा, तृणमूल सदस्यों में तकरार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पैरा शिक्षकों की हड़ताल के मुद्दे पर लोकसभा में शुक्रवार को भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बीच नोकझोंक आगे पढ़ें »

ऊपर