पैनासोनिक ने फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा ल्यूमिक्स सीरिज लॉन्च किया

नई दिल्ली : पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में फुल फ्रेम मिररलेस ल्यूमिक्स एस सीरीज कैमरों को लॉन्च किया है. इन कैमरों के दो मॉडल-ल्यूमिक्स एस1 और एस1 आर लॉन्च किया गया है. ल्यूमिक्स एस-1 की कीमत 1,99,000 रुपये है और यह कैमरा 24-105एमएम एफ4 लेंस से लैस होने के बाद 2,67,000 रुपये का होगा. वहीं एस1 आर की कीमत 2,99,000 (बॉडी) है, जबकि 24-105एमएम एफ4 लेंस के साथ इसकी कीमत 3,67,990 रुपये होगी.

ल्यूमिक्स एस1 और एस1 आर सीरीज के कैमरों में 24 एमपी और 47.3 एमपी फुल फ्रेम सीएमओएस सेंसर लगे हैं. कंपनी का दावा है कि ये कैमरे ए-माउंट स्टैंडर्ड पर आधारित हैं और इनसे शानदार तस्वीरें मिलती हैं. पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस चीफ संदीप सहगल ने कहा कि नया ल्यूमिक्स सीरीज हेवी-फील्ड यूज के लिए उपयुक्त है. यह कैमरा शानदार कंट्रोल, रग्ड डिजाइन के लिए जाना जाएगा और यह पेशेवर फोटेग्राफी और वीडियोग्राफी को नया आयाम देगा.

ल्यूमिक सीरीज इंडस्ट्री-लीडिंग वीडियो रिकार्डिंग परफार्मेस और इफेक्टिव इमेज स्टेबलाइजर से युक्त है. साथ ही यह रिच ग्रेडेशन है और यह सुपीरियर कलर रीप्रोडक्शन के लिए परफेक्ट है. पैनासोनिक इंडिया एवं दक्षिण एशिया के अध्यक्ष एवं सीईओ मनीष शर्मा ने बताया कि इमेज इंडस्ट्री में काफी कुछ करने की जगह है और इसे देखते हुए हम यह क्रांतिकारी प्रॉडक्ट लेकर आए हैं.

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर