पैनासोनिक के ऑनलाइन ब्रांड सैन्यो ने ड्यूअल कूल इन्वर्टर एसी लॉन्च किए, जानिए और भी खूबियां

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली : पैनासोनिक के ऑनलाइन ब्रांड सैन्यो ने एयरकंडीशनर के क्षेत्र में प्रवेश करते हुए इन्वर्टर एयरकंडीशनर्स की श्रृंखला लॉन्च किया है। सैन्यो की नई एसी श्रृंखला में बेहतरीन डिजाइन और फंक्शनलिटी के साथ एनर्जी एफिशियंसी और ग्राहकों के स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन है। इस एसी श्रृंखला में 3 और 5 स्टार रेटिंग में 5 मॉडल हैं और ये मॉडल 1 टन, 1.5 टन और 2 टन में आते हैं। यह श्रृंखला अमेजन डॉट इन पर 24.990 रुपए के शुरूआती कीमत में उपलब्ध है।

ड्युओ कूल इन्वर्टर तकनीक के साथ एसी इंस्टेंट एवं एनर्जी एफिशियंट कूलिंग देते हैं। पीएम 2.5 एयर प्योरिफिकेशन सिस्टम द्वारा हवा में उड़ने वाले कण, जिनमें 2.5 माईक्रोमीटर से भी छोटे कण हैं, दूर हो जाते हैं और घर के अंदर की हवा शुद्ध हो जाती है। ईकोफंक्शन परफॉर्मेंस में सुधार करता है और बिजली की कम खपत करता है। 100 प्रतिशत कॉपर कंडेंसर द्वारा जंग से बचाव होता है और यह 2 गुना ज्यादा तेजी से हीट एक्सचेंज करता है, जिससे एनर्जी एफिशियंसी बढ़ती है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड सैन्यो सार्थक सेठ ने कहाकि हमारी शोध में पता चला है कि भारत में एयरकंडीशनर खरीदते वक्त ग्राहकों का सबसे महत्वपूर्ण पहलू एनर्जी एफिशियंसी होता है। अब ग्राहक सैन्यो का इन्वर्टर एसी नियमित फिक्स्ड स्पीड एसी से भी कम मूल्य में खरीद सकते हैं। सुचित सुभास डायरेक्टर-लार्ज अप्लायंसेस एवं फर्नीचर अमेजन इंडिया ने कहाकि सैन्यो एयरकंडीशनर्स में अत्यधिक किफायती मूल्यों में शक्तिशाली खूबियों के साथ इन्वर्टर तकनीक है।

सैन्यो के नए एसी में ग्लेशियर मोड कम समय में इंस्टेंट कूलिंग के लिए 35 प्रतिशत ज्यादा तेज फैन स्पीड कर सकते हैं। ऑटो रिस्टार्ट फंक्शन से बार बार सेटिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती। सेल्फ डायग्नोसिस मैकेनिज्म आसान ट्रबल शूटिंग के लिए डिस्प्ले एरिया यूनिट में एरर (खराबी) प्रदर्शित करता है। रिमोट कंट्रोल का डिजाइन अधिकतम कंफर्ट प्रदान करता है तथा यह अंधेरे में ग्लो करता है, इसमें टेंपेरेचर कंट्रोल की खूबी है तथा आसान ऑपरेशन के लिए इसमें पॉवर ऑन एवं ऑफ बटन हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निर्यात में आई 50 प्रतिशत तक की तेजी, विदेशों से आने लगे ऑर्डर

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से देश के निर्यात क्षेत्र तेजी से बाहर आ रहा है। भारत को अमेरिका व यूरोप से ऑर्डर मिलना शुरू आगे पढ़ें »

गंगा दशहरा : बंगाल में लॉकडाउन छूट के बीच श्रद्धालुओं ने की मां गंगा की अराधना

कोलकाता : कोरोना महामारी से सचेत और सतर्क बंगाल के श्रद्धालु सोमवार को गंगा दशहरा के अवसर पर कुछ अपने-अपने घरों में और कुछ ही आगे पढ़ें »

ऊपर