पैनासोनिक के ऑनलाइन ब्रांड सैन्यो ने ड्यूअल कूल इन्वर्टर एसी लॉन्च किए, जानिए और भी खूबियां

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली : पैनासोनिक के ऑनलाइन ब्रांड सैन्यो ने एयरकंडीशनर के क्षेत्र में प्रवेश करते हुए इन्वर्टर एयरकंडीशनर्स की श्रृंखला लॉन्च किया है। सैन्यो की नई एसी श्रृंखला में बेहतरीन डिजाइन और फंक्शनलिटी के साथ एनर्जी एफिशियंसी और ग्राहकों के स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन है। इस एसी श्रृंखला में 3 और 5 स्टार रेटिंग में 5 मॉडल हैं और ये मॉडल 1 टन, 1.5 टन और 2 टन में आते हैं। यह श्रृंखला अमेजन डॉट इन पर 24.990 रुपए के शुरूआती कीमत में उपलब्ध है।

ड्युओ कूल इन्वर्टर तकनीक के साथ एसी इंस्टेंट एवं एनर्जी एफिशियंट कूलिंग देते हैं। पीएम 2.5 एयर प्योरिफिकेशन सिस्टम द्वारा हवा में उड़ने वाले कण, जिनमें 2.5 माईक्रोमीटर से भी छोटे कण हैं, दूर हो जाते हैं और घर के अंदर की हवा शुद्ध हो जाती है। ईकोफंक्शन परफॉर्मेंस में सुधार करता है और बिजली की कम खपत करता है। 100 प्रतिशत कॉपर कंडेंसर द्वारा जंग से बचाव होता है और यह 2 गुना ज्यादा तेजी से हीट एक्सचेंज करता है, जिससे एनर्जी एफिशियंसी बढ़ती है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड सैन्यो सार्थक सेठ ने कहाकि हमारी शोध में पता चला है कि भारत में एयरकंडीशनर खरीदते वक्त ग्राहकों का सबसे महत्वपूर्ण पहलू एनर्जी एफिशियंसी होता है। अब ग्राहक सैन्यो का इन्वर्टर एसी नियमित फिक्स्ड स्पीड एसी से भी कम मूल्य में खरीद सकते हैं। सुचित सुभास डायरेक्टर-लार्ज अप्लायंसेस एवं फर्नीचर अमेजन इंडिया ने कहाकि सैन्यो एयरकंडीशनर्स में अत्यधिक किफायती मूल्यों में शक्तिशाली खूबियों के साथ इन्वर्टर तकनीक है।

सैन्यो के नए एसी में ग्लेशियर मोड कम समय में इंस्टेंट कूलिंग के लिए 35 प्रतिशत ज्यादा तेज फैन स्पीड कर सकते हैं। ऑटो रिस्टार्ट फंक्शन से बार बार सेटिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती। सेल्फ डायग्नोसिस मैकेनिज्म आसान ट्रबल शूटिंग के लिए डिस्प्ले एरिया यूनिट में एरर (खराबी) प्रदर्शित करता है। रिमोट कंट्रोल का डिजाइन अधिकतम कंफर्ट प्रदान करता है तथा यह अंधेरे में ग्लो करता है, इसमें टेंपेरेचर कंट्रोल की खूबी है तथा आसान ऑपरेशन के लिए इसमें पॉवर ऑन एवं ऑफ बटन हैं।

मुख्य समाचार

यह आपातकाल नहीं, जमानत मिलती है तो ‘एंजॉय’ करें – मोदी

नई दिल्ली : संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आगे पढ़ें »

हम किसी की लकीर छोटी करने में यकीन नहीं करते – मोदी

नई दिल्ली : संसद में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आगे पढ़ें »

राष्ट्रमंडल खेलों से हटने का एकतरफा फैसला नहीं कर सकता आईओए, सरकार से मशविरा करना होगा : र‌िजिजू

नई दिल्लीः खेल मंत्री किरण रिजिजू ने मंगलवार को कहा कि भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) 2022 में होने वाले बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से हटने का आगे पढ़ें »

सभी के लिए आवास के सपने को सच कर दिखाएंगे-मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार कहा कि वे सभी परिवारों के लिए आवास के सपने को सच करने का हर संभव प्रयास आगे पढ़ें »

विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में कीवी टीम

लंदनः आईसीसी विश्वकप में स्लो ओवर रेट के लिये मैच फीस का जुर्माना झेल चुके न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टूर्नामेंट में एक और आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज लारा मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मुंबईः वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को बेचैनी की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें परेल के ग्लोबल अस्पताल आगे पढ़ें »

गले लगाकर भी लगवाया जा सकता है जय श्री राम का नारा – नकवी

नई दिल्ली : केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जय श्रीराम का नारा गले लगाकर भी लगवाया जा सकता है। नकवी आगे पढ़ें »

ये अभिनेत्री खोलेंगी बच्चों के लिए स्कूल

मुंबई : पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया से बाहर निकलकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी ने अपना सिक्का चमका लिया है। अभिनय, डांस और आगे पढ़ें »

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को इस तरह दी श्रद्धांजलि

मुंबईः माइकल जैक्सन के करोड़ों चाहने वालों में बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैैं। सभी लोग जानते हैं कि टाइगर एक्शन और आगे पढ़ें »

इस महान डांसर के नाम पर आज भी होती है अरबों की कमाई

वाॅशिंगटन: आज अमेरिका के सुप्रसिद्ध डांसर और सिंगर माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि है। पॉप गानों के किंग कहे जाने वाले माइकल का 10 साल पहले आगे पढ़ें »

ऊपर