‘बंगाल में जांच एजेंसियों पर होते हैं हमले’, जलपाईगुड़ी में PM मोदी के निशाने पर विपक्ष

जलपाईगुड़ी: पीएम नरेंद्र मोदी ने जलपाईगुड़ी में आज रैली को संबोधित किया। भूपतिनगर में NIA की टीम पर हमले को लेकर TMC पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक-एक पोलिंग बूथ में TMC की जमानत जब्त होनी चाहिए। टीएमसी चाहती है कि उसके तोलाबाजों, भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला शासन मिले। केंद्र की एजेंसियां आती है तो उस पर हमले करती है। टीएमसी कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है।

पीएम ने आगे कहा कि संदेशखाली में क्या हुआ? यह पूरा देश जान चुका है। वहां माता और बहनों के साथ इतना बड़ा अत्याचार हुआ है। यह पूरे देश ने देखा है। हालात यह है कि हर मामले में कोर्ट को खुद को दखल देना पड़ता है। उन्होंने सवाल किया कि क्या संदेशखाली के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए या नहीं ? पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी ने आदिवासी मंत्रालय का बजट कई गुना बढ़ाया। आदिवासी परिवारों को 23 लाख से अधिक पट्टे दिये। 400 से अधिक एकलव्य मॉडल स्कूल बनाए। 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले हैं। मोदी ने 10 साल में जो विकास किया है, वह तो केवल ट्रेलर है। आयुष्मान भारत योजना की चर्चा करते हुए पीएम ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना से देशभर के गरीब 30 हजार अस्पतालों में मुफ्त इलाज करवा रहे हैं। टीएमसी की गरीबी विरोधी सरकार इस योजना को बंगाल में लागू नहीं होने दे रही है। टीएमसी की किसान विरोधी सरकार पीएम किसान योजना में रोड़े अटकाती है। किसानों को परेशान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली माधवी लता के बारे पीएम ने किया बड़ा ट्वीट

‘बंगाल में चाय बागानों की स्थिति बहुत खराब’

पीएम मोदी ने कहा कि यहां के चाय बागानों की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। देश के चाय बागानों में राज्य की चाय बागानों की स्थिति सबसे खराब है। टीएमसी के छोटे नेता बड़े-बड़े महलों में रहते हैं, लेकिन चाय बागान के श्रमिकों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है। टीएमसी सरकार ने चाय बागान को अपने हाल में छोड़ दिया है। बदहाली की वजह से कई बागान बंद हो गये हैं। इस चुनाव में टीएमसी को सबक सिखाना बहुत जरूरी है।

शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Lok Sabha Election 2024: बंगाल में बंपर वोटिंग, देशभर में 102 सीटों पर डाले जा रहे वोट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण को लेकर देश के विभिन्न राज्यों में वोटिंग जारी है। पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र आगे पढ़ें »

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा ने लाइमलाइट लैब ग्रोन डायमंड्स के दूसरे स्टोर का किया उद्घाटन

कोलकाता : देश का सबसे बड़ा सीवीडी डायमंड ज्वेलरी ब्रांड लाइमलाइट डायमंड्स ने केवल 15 महीने के समय में कोलकाता में अपने दूसरे स्टोर की आगे पढ़ें »

ऊपर