पल्सर ने लॉन्च की नियॉन 150

नई दिल्ली : टू-व्हीलर सेगमेंट में बजाज ऑटो इंडिया ने पल्सर को नए कलर, फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ फिर से लॉन्च किया है. पल्सर 150 क्लासिक में कंपनी ने कोई खास बदलाव नहीं किया. कंपनी ने पल्सर को नए रंग नियॉन में उतारा है.

कलर को छोड़कर सभी चीजें इसमें पल्सर 150 क्लासिक है. बजाज ने नई पल्सर के डिजाइन में भी बदलाव किए हैं, जैसे हेडलैंप का साइज, साइड के पैनल, थ्रीडी लोगो औक अलॉय व्हील पर नियॉन रंग दिया हुआ है. नई पल्सर बाइक निओन, यलो, निओन सिल्वर और निओन रेड कलर में लॉन्च की गई है.

नई पल्सर नियॉन के इंजन में 149सीसी का एयर कूलड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 14 हॉर्सपावर और 6000 आरपीएम पर 13.4 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है.

बाइक के फ्रंट व्हील में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक लगाया गया है. पल्सर 150 नियॉन का मुकाबला होंडा की सीबी यूनिकॉर्न और हीरो अचीवर से है. इस बाइक की कीमत 64,998 रुपये रखी गई है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन नए नियमों के साथ आज से खुलेगा ऐतिहासिक न्यू मार्केट

कोलकाता : 2 महीने से अधिक हो चुके आखिरकार आज से ऐतिहासिक न्यू मार्केट खुलने जा रहा है। दुकानदार और खरीदार के दौरान कोरोना का आगे पढ़ें »

अब यात्रियों को 3 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट

कोलकाता : विमान से यात्रा करने वाले यात्रियों को अब 3 घंट पहले कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचना होगा। इसीक जानकारी कोलकाता एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

ऊपर