नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके लिए कंपनी ने भारत की सबसे बड़ी कार लीजिंग और रेंटल कंपनी में से एक ओरिक्सघ के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत कॉरपोरेट उपभोक्ता और व्य क्तिगत उपभोक्ताप दोनों ही होंडा सीआर-वी, होंडा सिविक और होंडा सिटी के लिए लीजिंग विकल्पप का फायदा उठा सकते हैं। यह लीजिंग विकल्पत स्वो-रोजगार पेशेवर, कारोबारी और वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होगा।

इस बारे में होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठं उपाध्यवक्ष और निदेशक, बिक्री एवं विपणन राजेश गोयल ने कहा कि हम कार लीजिंग सुविधा प्रदान कर रहे हैं, इससे आप नवीनतम वाहनों को बिना खरीदे इश्तेमाल कर सकते हैं। कार लीजिंग भारत में लोकप्रिय हो रही है और ऐसे किसी भी व्य क्ति को उसके अनुरूप समाधान प्रस्तु त करने के लिए, जो आधुनिक स्वांमित्व अनुभव का लुत्फय उठाना चाहते हैं, ओरिक्सु के साथ साझेदारी कर बहुत प्रसन्नस हैं। कॉरपोरेट उपभोक्ताकओं के अलावा इस कार्यक्रम को विशेष रूप से व्यउक्तिगत उपभोक्ताधओं के लिए भी शुरू किया गया है।

ओरिक्सत इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, संदीप गंभीर ने कहा कि होंड कार्स इंडिया देश में एक एस्पिरेशनल ब्रांड रहा है। हमें विश्वा स है कि यह भागीदारी हमारे इन्नोवेटिव और क्यूररेटेड लीज विकल्पों के जरिये एचसीआईएल के प्रीमियम उत्पाेदों का अनुभव लेने के लिए सक्षम बनाकर कई युवा सपनो को पूरा करेगी। भविष्य में हम और एचसीआईएल उत्पा्दों को शामिल कर अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करने की उम्मीोद करते हैं। लीज प्लांन उपभोक्ता ओं को कई लाभ की पेशकश करेंगे, जैसे कम्प्रेहेंसिव इंश्योपरेंस प्ला न, मेंटेनेंस पैकेज, टैक्स मैनेजमेंट और जरूरत के मुताबिक क्यूकरेटेड किराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर