देश में हेल्थकेयर डिलीवरी को आगे बढ़ाएगा जोयलो

नई दिल्ली : जोयलो डिजिहेल्थय प्राइवेट लिमिटेड (जोयलो) भारतीय स्वास्थ रक्षा के क्षेत्र मेडिकल केयर की तलाश करने वालों एवं सेवा प्रदाताओं को एक साथ एक एकीकृत पारदर्शी मंच पर लेकर आता है। यह भारत का पहला ऑफलाइन एवं ऑनलाइन एकीकृत
स्वास्थ रक्षा मंच है, जिसका व्याापक नेटवर्क भारत में 600 से अधिक स्थानों पर
स्वास्थ रक्षा सेवाओं की चौतरफा कवरेज देता है। 500,000+ एप्प डाउनलोड्स के साथ, ज़ोयलो फिलहाल देश भर के लोगों को सेवाएं दे रहा है और उन्हें तकनीक द्वारा सेहतमंद जिंदगी से सशक्तस बना रहा है।

विनोद कुमार रेड्डी, सीईओ- जोयलो डिजिहेल्थ ने कहा कि हमारा विजन हेल्थकेयर लाइफस्टाइल में प्रत्ये क कंपनी को सशक्त बनाना और सुचारू हेल्थ‍केयर डिलीवरी के लिए उनमें पारदर्शी संचार एवं सूचनाओं के आदान-प्रदान को सक्षम करना है। जोयलो द्वारा निर्मित एक सहयोगी सिस्टाम सर्विस डिलीवरी में सटीकता एवं दक्षता को बयां करता है और इसमें हेल्थेकेयर, भुगतानकर्ताओं, मरीजों एवं अन्यम उपभोक्ताऔओं को एक डायनैमिक नेटवर्क में जोड़ा जाता है। आज किसी भी व्यइक्ति को विभिन्नन सोशल मीडिया एप्सम के जरिये अपनी सोशल प्रोफाइल, प्रोफेशन प्रोफाइल, लाइफस्टााइल प्रोफाइल एवं केवाई तक पहुंच है, लेकिन ऐसा कोई सिस्टोम नहीं है, जहां वह अपनी हेल्थ प्रोफाइल को ऑनलाइन कभी भी कहीं भी देख सके। यह लोगों की हेल्थ‍ प्रोफाइल बनाने के अपने विजन की दिशा में काम कर रहा है और यह इस हेल्थपकेयर इकोसिस्टम का महत्वपूर्ण तत्व है, जिसमें एक व्यक्ति की मेडिकल हिस्ट्री , डायग्नोसिस, जोखिम आकलन एवं अन्य जानकारियों का विवरण शामिल होगा। इन महत्वपूर्ण जानकारी तक क्विक ऑनलाइन एक्सेस यूजर के लिए कभी भी तीव्र, सटीक एवं दक्ष उपचार डिलीवरी को सक्षम बनाएगी।

प्रिवेंटिव हेल्थकेयर समाधान हमेशा से कंपनी के लिए एक महत्पूर्ण क्षेत्र रहे हैं, यह लोगों को लाइफस्टाइल रोगों, खासतौर से एनसीडी जैसे हाइपरटेंशन, डायबिटीज, मोटापा और कैंसर की जल्दी, पहचान करके लाभ पहुंचा रही है। समाधान लोगों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने में मदद करेंगे। ऑनलाइन कंसल्टे्शन दूरी की बाधा दूर करेंगे और बिना किसी स्पेेश्लाइज्डट एवं सुपर-स्पेेश्लाइज्ड् डॉक्टरों के लोगों को देश के बेहतरीन डॉक्टरों के साथ परामर्श करने में सक्षम बनाएंगे और उनके अनुभव एवं सलाह का लाभ उठाएंगे।

ई-फार्मेसी सेवाएं ऐसे नेटवर्क के जरिए देश भर में वास्त्विक गुणवत्ता की दवाईयां प्रदान करेंगी जिसकी पहुंच भारत के 25 हजार लोकेशन तक है। ज़ोयलो का कॉर्पोरेट हेल्थक कार्ड कर्मचारियों की संपूर्ण वेलनेस जरूरतों के लिए वन स्टॉप समाधान की पेशकश करता है।

रेड्डी ने कहा हम सभी डॉक्टरों के लिए प्रैक्टिस मैनेजमेंट सॉफ्ट वेयर की पेशकश कर रहे हैं और हमारा उद्देश्य लोगों के हेल्थ रिकॉर्ड्स ऑनलाइन मैनेज करने और संपूर्ण स्वास्थ रक्षा पारितंत्र बनाना है। हेल्थकेयर इकोसिस्ट्म में बदलाव लाने के लिए हमें सम्मा्न मिले हैं तथा हम तकनीक का लाभ उठाकर ऐसा ब्रांड बनने का लक्ष्ये देख रहे हैं जोकि सरल हेल्थकेयर के लिए जाना जाए।

मुख्य समाचार

Kulbhushan Jadhav case, Pakistan, United Nations, ICJ

कुलभूषण जाधव मामला : पाक नहीं माना तो संयुक्त राष्ट्र उठाएगा कदम

नई दिल्ली : अंतरराष्‍ट्रीय अदालत ने बुधवार को पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में अपना फैसला सुनाते हुए आगे पढ़ें »

Chandrayaan-2 Launching

सुधारी गईं चंद्रयान-2 की खामियां, 22 जुलाई को होगी लांचिंग

चेन्नई : तकनीकी खराबी के कारण 15 जुलाई को रद्द हुई चंद्रयान-2 की लॉन्‍चिंग अब 22 जुलाई को दोपहर 2.43 बजे होगी। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान आगे पढ़ें »

Floods in Assam-Bihar

असम और बिहार में बाढ़ से  गंभीर हुए हालात, अब तक 94 लोगों की मौत

नई दिल्‍ली : असम और बिहार समेत कई राज्यों में लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी आगे पढ़ें »

वाट्सऐप जल्द शुरू करेगा पेमेंट सर्विस, 30 करोड़ यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली : वाट्सऐप भारत में जल्द पेमेंट सर्विस शुरू करने जा रहा है। वह 1 साल से इसके बीटा वर्जन की टेस्टिंग कर रहा आगे पढ़ें »

Ayodhya dispute

अयोध्या विवाद: सर्वोच्च न्यायालय ने कहा- 2 अगस्त को रोज सुनवाई पर विचार करेंगे

नई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को अयोध्या जमीन विवाद को लेकर मध्यस्‍थता कमेटी को 31 जुलाई तक अंतिम रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया आगे पढ़ें »

कोर्ट पर विश्वास है – सव्यसाची

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर नगर निगम की अध्याचित बैठक को लेकर बुधवार को सुनाये गये हाईकोर्ट के फैसले पर मेयर सव्यसाची दत्त ने कहा कि आगे पढ़ें »

मेट्रो का गेट बंद होते समय प्रवेश किया तो 1000 रुपये जुर्माना

कोलकाताः पार्क स्ट्रीट मेट्रो में हुए हादसे से सबक लेते हुए कोलकाता मेट्रो रेलवे प्रबंधन ने भी काफी कड़े नियम अपनाए हैं। इसके तहत यदि आगे पढ़ें »

हावड़ा के एन एच 6 पर भयावह दुर्घटना, 4 मरे

इनोवा कार ने कंटेनर को पीछे से मारा धक्का संभवत: कालीघाट में पूजा करने आये थे 5 लोग हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 6 पर घटी आगे पढ़ें »

इंडो रूसी कंपनियां मिलकर बनाएंगी एके 203 असॉल्ट राइफल

नई दिल्ली : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक में एके 203 असॉल्ट राइफलों के उत्पादन के लिए उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

paragliding

जम्मू-कश्मीर में पशुपालन अधिकारी ने जागरुकता फैलाने के लिए लिया पैराग्लाइडिंग का सहारा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के दुर्गम पहाड़ी इलाकों में पहुंचने के लिए पशुपालन विभाग के एक अधिकारी ने पैराग्लाइडिंग का सहारा लिया। ऐसा आगे पढ़ें »

ऊपर