अजब प्रेम की गजब कहानी! इंस्टा पर अफेयर; पति और 9 माह की बच्ची छोड़कर भागी महिला

भागलपुर: कुछ दिन पहले ही छपरा में प्रेम विवाह करने के बाद एक लड़की अपने पुराने प्रेमी संग फरार हो गई थी, जिसके बाद पति ने उसकी शादी उसके पुराने प्रेमी से करवा दी। यह मामला अभी ताजा ही था कि अब जमुई की एक लड़की इंस्टाग्राम पर अफेयर करने के बाद भागलपुर के एक थाने में पहुंच गई और बोली प्लीज मुझे मेरे प्यार से मिलवा दो।

मामला रह है कि जमुई की एक शादीशुदा और 9 महीने के एक बच्ची की महिला को इंस्टाग्राम पर भागलपुर के एक युवक से प्यार हो गया। इंस्टाग्राम पर ही दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई। प्यार जब हद से ज्यादा बढ़ा गया तो महिला ने अपने पति और दुधमुंही बच्ची जो अभी महज 9 महीने की थी उसे छोड़ कर भागलपुर पहुंच गई। इसके बाद उसके प्रेमी रोशन मंडल के घरवालों ने उसे इशाकचक थाना पहुंचा दिया। महिला जिसका नाम मोना है, उसने थाने में बताया कि उसे इशाकचक स्थित शिवपुरी कालोनी निवासी रोशन मंडल अच्छा लगता है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब हम दोनों शादी करना चाहते हैं।

मोना ने बताया कि रोशन से उसकी एक साल पहले इंस्टा पर दोस्ती हुई है। दोनों दोस्त पहले खूब चैट किया करते थे बाद में नंबर का लेन देन हुआ और फिर वीडियो कॉल से भी बात होने लगी। इधर दोनों के प्यार की भनक जब मोना के पति को हुई तो उसने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। तब मोना अपने पति और नौ माह की बेटी को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। थाने पर पहुंची मोना के घरवालों को पुलिस ने सूचना दी। इसके बाद महिला के माता-पिता और बहन गोड्डा जिला के बलबड्डा से भागलपुर पहुंचे। साथ में महिला का पति भी आया। इसके बाद पुलिस ने महिला को समझाबुझा कर उसके पति के साथ भेजा। लेकिन जाने से पहले महिला ने कहा कि वह भले ही पति के साथ जा रही है लेकिन उसका दिल प्रेमी रोशन के पास है। मैं अपने पति से दूर रहूंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर