ड्यूल स्क्रीन वाला होगा एलजी का 5जी फोन, अगले महीने होगा लॉन्च

नई दिल्ली : एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने दूसरे 5जी फोन की वीडियो शेयर की है, जिसमें खास बात है, उसमें अलग किए जा सकने वाले दो स्क्रीन्स हैं। इस फोन को अगले महीने लॉन्चब किया जाएगा। एलजी ने इस स्मार्टफोन को थिनक्यू वी 50 को लॉन्च करने के 4 महीने बाद 6 सितंबर को बर्लिन में सबसे बड़े टेक शो आईएफए में लॉन्चे करने की योजना बनाई है।

15 सेकंड का वीडियो
समाचार एजेंसी योनहाप न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 15 सेकंड का वीडियो जारी किया है, जिसका शीर्षक ड्यूल द बेटर है। इसमें दो स्क्रीन का स्मार्टफोन दिखाया गया है।

तकनीक का इस्तेामाल
कंपनी ने इस बारे में कहा है कि नए फोन में ‘फ्री स्टॉप हिंग’ टेक्नॉलजी का प्रयोग किया है, जो सेकेंड स्क्रीन को किसी भी स्थिति में रखने या लैपटॉप की तरह मोड़ा जा सकेगा।

5जी वी60 हो सकता है नाम
रिपोर्ट्स के मुताबिक नए 5जी फोन का नाम वी60 होगा, जिसे सैमसंग के गैलेक्सी नोट से तगड़ी प्रतिस्पर्धा मिलेगी। सैमसंग का गैलेक्सी नोट 10 अगस्त में लांच हुआ और गैलेक्सी फोल्ड सितंबर में लांच किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर