ड्यूल स्क्रीन वाला होगा एलजी का 5जी फोन, अगले महीने होगा लॉन्च

नई दिल्ली : एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने दूसरे 5जी फोन की वीडियो शेयर की है, जिसमें खास बात है, उसमें अलग किए जा सकने वाले दो स्क्रीन्स हैं। इस फोन को अगले महीने लॉन्चब किया जाएगा। एलजी ने इस स्मार्टफोन को थिनक्यू वी 50 को लॉन्च करने के 4 महीने बाद 6 सितंबर को बर्लिन में सबसे बड़े टेक शो आईएफए में लॉन्चे करने की योजना बनाई है।

15 सेकंड का वीडियो
समाचार एजेंसी योनहाप न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 15 सेकंड का वीडियो जारी किया है, जिसका शीर्षक ड्यूल द बेटर है। इसमें दो स्क्रीन का स्मार्टफोन दिखाया गया है।

तकनीक का इस्तेामाल
कंपनी ने इस बारे में कहा है कि नए फोन में ‘फ्री स्टॉप हिंग’ टेक्नॉलजी का प्रयोग किया है, जो सेकेंड स्क्रीन को किसी भी स्थिति में रखने या लैपटॉप की तरह मोड़ा जा सकेगा।

5जी वी60 हो सकता है नाम
रिपोर्ट्स के मुताबिक नए 5जी फोन का नाम वी60 होगा, जिसे सैमसंग के गैलेक्सी नोट से तगड़ी प्रतिस्पर्धा मिलेगी। सैमसंग का गैलेक्सी नोट 10 अगस्त में लांच हुआ और गैलेक्सी फोल्ड सितंबर में लांच किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर