टोयोटा की यह कार लेगी बलेनो की जगह, जल्द होगी लॉन्च

नई दिल्ली : वाहन निर्माता कंपनी टोयटा अपनी नई कार ग्लांजा भारत में 6 जून को लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि इस कार कि बाहरी और आंतरिक डिजाइन मारुति सुजुकी की बलेनो जैसी होगी।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक टोयोटा इस कार को सिर्फ एक ही इंजन में पेश करेगा। ग्लांजा में बीएस6 1. 2 लीटर डुअल जेट डुअल वीवीटी पेट्रोल इंजन है। यह 84 पीएस और 115 एनएम पावर जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा। टोयोटा ग्लांजा सिर्फ दो वेरिएंट में होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉप वेरिएंट वी मारुति बलेनो की अल्फा वेरिएंट की तरह है, जबकि दूसरा वेरिएंट मारुति सुजुकी की जेटा वेरिएंट की तरह है।

माना जा रहा है कि टोयोटा अपनी नई कार ग्लांजा के लिए बेहतर वारंटी पैकेज और बेहतर सर्विस देगी। हालाँकि अभी कीमत को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर