टाटा ने इस कारोबार की पूरी हिस्सेदारी बेची, 305 करोड़ रुपये का हुआ कुल सौदा

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े सेलिंग ट्रेलर निर्माता टाटा इंटरनेशनल डीएलटी अपनी पूरी हिस्सेदारी कैनियन प्वाइंट इनवेस्टमेंट होल्डिंग्स को बेचने के लिए समझौता किया है। टाटा इंटरनेशनल डीएलटी में टाटा इंटरनेशनल और श्रीलंका स्थित डच लंका ट्रेलर मैन्युफैक्चर्स (डीएलटीएम) की 50-50% हिस्सेदारी है और दोनों कंपनियां अपनी हिस्सेदारी कैनियन प्वाइंट इनवेस्टमेंट होल्डिंग्स को बेच रही हैं।

टाटा इंटरनेशनल ने एक बयान में कहा कि कुल सौदा करीब 305 करोड़ रुपये का है। टाटा इंटरनेशनल का कारोबार 2.34 अरब डॉलर का है, वैश्विक स्तर पर ट्रेडिंग और डिस्ट्रीब्यूशन में इसकी अग्रणी भूमिका है। अफ्रीका, एशिया, यूरोप और अमेरिका सहित 39 देशों में टाटा इंटरनेशनल के नेटवर्क ऑफिस हैं। टीआरएफ लिमिटेड बल्क मटेरियल की सप्लायर है और एनएसई में लिस्टेड है।

कंपनी का विनिर्माण संयंत्र पुणे, अजमेर और जमशेदपुर में हैं, टाटा इंटरनेशनल डीएलटी कई तरह के ट्रेलर, सेमी ट्रेलर, टाईपर्स और व्हीकल कैरियर बनाती है। कंपनी भारत में सबसे अधिक ट्रेलर निर्माण करती है और कंपनी भारत में करीब 30000 ट्रेलर की सप्लाई कर चुकी है और श्रीलंका, मध्य पूर्व और अफ्रीका के बाजारों में भी निर्यात करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर