टाटा ने इस कारोबार की पूरी हिस्सेदारी बेची, 305 करोड़ रुपये का हुआ कुल सौदा

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े सेलिंग ट्रेलर निर्माता टाटा इंटरनेशनल डीएलटी अपनी पूरी हिस्सेदारी कैनियन प्वाइंट इनवेस्टमेंट होल्डिंग्स को बेचने के लिए समझौता किया है। टाटा इंटरनेशनल डीएलटी में टाटा इंटरनेशनल और श्रीलंका स्थित डच लंका ट्रेलर मैन्युफैक्चर्स (डीएलटीएम) की 50-50% हिस्सेदारी है और दोनों कंपनियां अपनी हिस्सेदारी कैनियन प्वाइंट इनवेस्टमेंट होल्डिंग्स को बेच रही हैं।

टाटा इंटरनेशनल ने एक बयान में कहा कि कुल सौदा करीब 305 करोड़ रुपये का है। टाटा इंटरनेशनल का कारोबार 2.34 अरब डॉलर का है, वैश्विक स्तर पर ट्रेडिंग और डिस्ट्रीब्यूशन में इसकी अग्रणी भूमिका है। अफ्रीका, एशिया, यूरोप और अमेरिका सहित 39 देशों में टाटा इंटरनेशनल के नेटवर्क ऑफिस हैं। टीआरएफ लिमिटेड बल्क मटेरियल की सप्लायर है और एनएसई में लिस्टेड है।

कंपनी का विनिर्माण संयंत्र पुणे, अजमेर और जमशेदपुर में हैं, टाटा इंटरनेशनल डीएलटी कई तरह के ट्रेलर, सेमी ट्रेलर, टाईपर्स और व्हीकल कैरियर बनाती है। कंपनी भारत में सबसे अधिक ट्रेलर निर्माण करती है और कंपनी भारत में करीब 30000 ट्रेलर की सप्लाई कर चुकी है और श्रीलंका, मध्य पूर्व और अफ्रीका के बाजारों में भी निर्यात करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टैक्सपेयर्स का अब सम्मान और सहयोग करेंगे टैक्स अधिकारी

नई दिल्ली : टैक्सपेयर्स से गलत व्यवहार की शिकायतों के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टैक्स अधिकारियों से अपनी मानसिकता बदलने की अपील की आगे पढ़ें »

marnus labuschangne

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार 12वें खिलाड़ी ने की बल्लेबाजी

लॉर्ड्स : इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज टेस्ट सीरीज का मुकाबला लंदन में लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया। इस सीरीज के दौरान एक ट्वीस्ट आगे पढ़ें »

ऊपर