जोमैटो 2020 के अंत तक 56 करोड़ रुपये निवेश करेगी, देशभर में 20 वेयरहाउस खोलेगी

नई दिल्ली : खाना उपलब्ध कराने वाली ऑनलाइन ऐप जोमैटो का कहना है कि वह 2020 के आखिर तक देशभर में 20 और वेयरहाउस की स्थापना के लिए करीब 56 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। कंपनी अभी बेंगलुरु और दिल्ली में दो वेयरहाउस चला रही हैं, जिसकी कुल क्षमता 9,000 मैट्रिक टन प्रति माह की है।

जोमैटो के सह-संस्थापक और सीओओ गौरव गुप्ता ने कहा कि हम 2020 के आखिर तक देश भर में 20 और वेयरहाउस स्थापित करेंगे। एक हाइपरप्योर वेयरहाउस लगाने के लिए करीब 2.8 करोड़ रुपये के निवेश की जरूरत होती है और उसे परिचालन में लाने और उसका दायरा बढ़ाने के लिए अलग से निवेश करना होता है। हमने दिल्ली में 40,000 वर्ग फुट में फैले वेयरहाउस की शुरुआत की है, जिसकी महीने की क्षमता 5,000 टन की है। इससे वह 3,000 रेस्त्रा को व्यजंन पकाने की सामग्री उपलब्ध करा सकती है।

नए वेयर-हाउस मुंबई, दिल्ली, बेंगलूरू, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, अहमदाबाद, नागपुर, लखनऊ, बड़ोदरा, कोयंबतूर, कोची, आगरा, गोवा और सूरत जैसी जगहों पर खोले जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका 48 घंटे में जमा करने का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मध्य शिक्षा पर्षद ने रविवार काे निर्देश जारी किया है कि माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका शिक्षक अपने - अपने प्रधान शिक्षक आगे पढ़ें »

बडगाम में आतंकवादियों के छह सहयोगी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादियों के छह सहयोगियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियारों और गोला बारूद के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर