जोखिम प्रबंधन समुदाय की सहायता के लिए इन दो कंपनियों ने की साझेदारी

नई दिल्ली : प्रूडेंट इंश्योरेंस ब्रोकर्स प्राइवेट लिमिटेड (पीआईबीएल) और रिस्क एंड इंश्योरेंस मैनेजमेंट सोसाइटी (आरआईएमएस) ने भारतीय जोखिम प्रबंधन समुदाय की सहायता के लिए कई वर्षों के लिए साझेदारी की है। जल्द ही पीआईबीएल और आरआईएमएस वेबिनार और मास्टरक्लासों की एक सीरीज तैयार करेंगे और देश के सबसे जरूरी व चिंताजनक व्यावसायिक जोखिमों तथा चुनौतियों का हल सुझाएंगे, साथ ही यह जोखिम और बीमा प्रबंधकों को संगठनात्मक विकास, नवाचार और रणनीतिक निर्णय लेने में मदद करने के अवसर उपलब्ध कराएगी।

प्रूडेंट इंश्योरेंस ब्रोकर्स के निदेशक पवनजीत सिंह धींगरा का कहना है कि पिछले 10 वर्षों में हमने खालिस वैचारिक नेतृत्व, जोखिम-आधारित परामर्श और सबसे अलग सेवा प्रदान करने के दम पर $250 मिलियन से ज्यादा का प्रीमियम पाया है और 30% से ज्यादा की सीएजीआर से वृद्धि की है। आगे की रणनीति के तहत हमने आरआईएमएस जैसी प्रतिष्ठित संस्था के साथ यह साझेदारी करके जोखिम और बीमा पारिस्थितिकी-तंत्र को अगले स्तर तक ले जाने की सोची है। हम आरआईएमएस–प्रूडेंट साझेदारी की पेशकशों को दिशा देने के लिए अपने इंडस्ट्री-लीडिंग और क्लाइंट-केंद्रित वितरण नेटवर्क का लाभ उठाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

ऊपर