जेट के कर्मचारियों को नौकरी देने के लिए ये दो कंपनियां आईं आगे

नई दिल्ली : जेट एयरवेज के कर्मचारियों को काम देने के लिए अमेरिकी कंपनी वीवर्क आगे आई है, जिनकी नौकरी एयरलाइन की सेवाओं के निलंबित होने से प्रभावित हुई है। आपको बता दें कि जेट 8,500 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज में डूबी हुई है। कर्ज में डूबी जेट पिछले कई महीनों से पायलटों और कर्मचारियों को वेतन भुगतान नहीं कर पा रही है।

वीवर्क ने कहा कि वह विपणन, सामुदायिक प्रबंधन और बिक्री जैसे विभागों में रिक्तियों के लिए जेट एयरवेज के कर्मचारियों के आवेदनों पर गंभीरता से विचार करेगी। वीवर्क ने जेट के कर्मचारियों के लिए एक अलग से ईमेल आईडी बनाई है और इच्छुक उम्मीदवार अपना बॉयोडेटा इस आईडी पर भेज सकते हैं। कोई वैकेंसी हुआ तो सबसे पहले जेट के कर्मचारियों के आवेदनों पर सबसे पहले विचार किया जाएगा।

वहीँ एक दूसरी कंपनी लोज इंडिया ने भी जेट एयरवेज के आईटी विभाग के कर्मचारियों को नियुक्त करने की पेशकश की है। स्पाइसेजट के चेयरमैन अजय सिंह जेट एयरवेज के 1,000 कर्मचारियों को नौकरी देने की घोषणा की है। इसके अलावा क्यूरफिट जैसी स्टार्टअप कंपनियों ने भी जेट के कर्मियों को नौकरी की पेशकश की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर