जेट एयरवेज ने इस एयरलाइन से मांगी मदद

नई‍ दिल्ली : जेट एयरवेज ने ब्रिटिश उद्यमी जेसन अंसवर्थ को नीलामी की बोली प्रक्रिया में शामिल होने को कहा है, जिन्होंने कंपनी में निवेश की इच्छा जताई थी। अंसवर्थ एटमॉसफेयर इंटरकांटिनेंटल एयरलाइन्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं, जो एक स्टार्टअप है और इसकी स्थापना उन्होंने 4 साल पहले की थी।

एयरलाइन ने अंसवर्थ को दी गई इस सलाह का खुलासा तब किया, जब घरेलू शेयर बाजारों ने बुधवार को अस्थायी रूप से बंद हुए जेट एयरवेज से उस रिपोर्ट के संबंध में स्पष्टीकरण की मांग की थी, जिसमें बताया गया था कि नकदी की संकट से जूझ रही एयरलाइन का नियंत्रण एक ब्रिटिश उद्यमी ने लेने की पेशकश की है।

जेट ने इस बारे में कहा कि कंपनी को एक अवांछित ई-मेल प्राप्त हुआ था और प्रेषक को औपचारिक रूप से एसबीआई कैप्स लि. के साथ जुड़ने की सलाह दी गई, जो कि घरेलू कर्जदाताओं के संघ द्वारा भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई में शुरू की गई समाधान योजना की बोली प्रक्रिया की अगुवाई कर रही है। अस्थायी रूप से बंद हुई एयरलाइन के घरेलू कर्जदाताओं ने कंपनी की एक बड़ी हिस्सेदारी बेचने के लिए 10 मई तक संभावित खरीदारों की बोली लगाने को कहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

birds disappeared

अमेरिका और कनाडा से बीते 50 सालों में 3 अरब परिंदे गायब

नई दिल्ली : उत्तरी अमेरिका में बीते 50 सालों में करीब 3 अरब परिंदे गायब हो गए हैं, जिसकी वजह से आकाश में अकेलापन और आगे पढ़ें »

इजरायल में नई सरकार बनाने के लिए बातचीत का क्रम जारी

यरुशलमः इजरायल में चुनाव के बाद जारी गतिरोध के बीच राष्ट्रपति ने नयी सरकार बनाने के लिए बातचीत शुरू कर दी है। राष्ट्रपति रुवन रिवलिन आगे पढ़ें »

ऊपर