जेट एयरवेज के लिए बोली की तिथि 12 अप्रैल, पक्की बोली 30 अप्रैल तक

नई दिल्ली : घाटे में चल रही कंपनी जेट एयरवेज के लिए बोली की तिथि बढ़ाकर 12 अप्रैल की गई है. वही पक्की बोली 30 अप्रैल तक जमा करनी होगी. निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज के ऋणदाताओं ने विमानन कंपनी में हिस्सेदारी खरीदने के लिए आरंभिक बोली जमा कराने की तारीख बढ़ाकर 12 अप्रैल कर दी है. आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन ने पायलटों को वेतन भुगतान में विलंब किया है और अन्य भुगतान भी नहीं किए हैं. एयरलाइन उसे विमान पट्टे पर देने वालों का भी भुगतान नहीं कर पा रही है. एसबीआई कैपिटल मार्केट्स ने आठ अप्रैल को रुचि पत्र (ईओआई) निकाला था. संभावित बोलीदाता अपनी पूछताछ 11 अप्रैल तक कर सकते हैं. पहले बोली जमा कराने की समयसीमा बुधवार को समाप्त हो रही थी.

एसबीआई कैपिटल मार्केट्स ने वेबसाइट पर डाले नोटिस में कहा है कि पात्र बोलीदाताओं को अपनी पक्की बोली 30 अप्रैल, 2019 तक जमा करानी होगी. एसबीआई कैपिटल मार्केट्स के अनुसार रुचि पत्र (ईओआई) की डिजिटल प्रति तय तारीख तक देनी होगी, जबकि उसकी कागजी प्रति 16 अप्रैल, 2019 तक जमा कराने देगी. बंबई शेयर बाजार में बुधवार को जेट एयरवेज का शेयर 1.59 प्रतिशत के नुकसान के साथ 263.40 रुपये पर बंद हुआ. बोली में किसी भी निवेशक को कम से कम 31.20 फीसदी हिस्सेदारी खरीदनी होगी, जबकि अधिकतम 75 फीसदी तक हिस्सेदारी लेने का विकल्प होगा. एक्स प्रेशन ऑफ इंटरेस्टे में रणनीतिक निवेशकों के लिए 3 साल के अनुभव की शर्त रखी गई है. उनकी कम से कम 1000 करोड़ रुपए की आर्थिक हैसियत जरूरी है.

मुख्य समाचार

Kulbhushan Jadhav case, Pakistan, United Nations, ICJ

कुलभूषण जाधव मामला : पाक नहीं माना तो संयुक्त राष्ट्र उठाएगा कदम

नई दिल्ली : अंतरराष्‍ट्रीय अदालत ने बुधवार को पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में अपना फैसला सुनाते हुए आगे पढ़ें »

Chandrayaan-2 Launching

सुधारी गईं चंद्रयान-2 की खामियां, 22 जुलाई को होगी लांचिंग

चेन्नई : तकनीकी खराबी के कारण 15 जुलाई को रद्द हुई चंद्रयान-2 की लॉन्‍चिंग अब 22 जुलाई को दोपहर 2.43 बजे होगी। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान आगे पढ़ें »

Floods in Assam-Bihar

असम और बिहार में बाढ़ से  गंभीर हुए हालात, अब तक 94 लोगों की मौत

नई दिल्‍ली : असम और बिहार समेत कई राज्यों में लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी आगे पढ़ें »

वाट्सऐप जल्द शुरू करेगा पेमेंट सर्विस, 30 करोड़ यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली : वाट्सऐप भारत में जल्द पेमेंट सर्विस शुरू करने जा रहा है। वह 1 साल से इसके बीटा वर्जन की टेस्टिंग कर रहा आगे पढ़ें »

Ayodhya dispute

अयोध्या विवाद: सर्वोच्च न्यायालय ने कहा- 2 अगस्त को रोज सुनवाई पर विचार करेंगे

नई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को अयोध्या जमीन विवाद को लेकर मध्यस्‍थता कमेटी को 31 जुलाई तक अंतिम रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया आगे पढ़ें »

कोर्ट पर विश्वास है – सव्यसाची

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर नगर निगम की अध्याचित बैठक को लेकर बुधवार को सुनाये गये हाईकोर्ट के फैसले पर मेयर सव्यसाची दत्त ने कहा कि आगे पढ़ें »

मेट्रो का गेट बंद होते समय प्रवेश किया तो 1000 रुपये जुर्माना

कोलकाताः पार्क स्ट्रीट मेट्रो में हुए हादसे से सबक लेते हुए कोलकाता मेट्रो रेलवे प्रबंधन ने भी काफी कड़े नियम अपनाए हैं। इसके तहत यदि आगे पढ़ें »

हावड़ा के एन एच 6 पर भयावह दुर्घटना, 4 मरे

इनोवा कार ने कंटेनर को पीछे से मारा धक्का संभवत: कालीघाट में पूजा करने आये थे 5 लोग हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 6 पर घटी आगे पढ़ें »

इंडो रूसी कंपनियां मिलकर बनाएंगी एके 203 असॉल्ट राइफल

नई दिल्ली : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक में एके 203 असॉल्ट राइफलों के उत्पादन के लिए उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

paragliding

जम्मू-कश्मीर में पशुपालन अधिकारी ने जागरुकता फैलाने के लिए लिया पैराग्लाइडिंग का सहारा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के दुर्गम पहाड़ी इलाकों में पहुंचने के लिए पशुपालन विभाग के एक अधिकारी ने पैराग्लाइडिंग का सहारा लिया। ऐसा आगे पढ़ें »

ऊपर