जेट एयरवेज के लिए बोली की तिथि 12 अप्रैल, पक्की बोली 30 अप्रैल तक

नई दिल्ली : घाटे में चल रही कंपनी जेट एयरवेज के लिए बोली की तिथि बढ़ाकर 12 अप्रैल की गई है. वही पक्की बोली 30 अप्रैल तक जमा करनी होगी. निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज के ऋणदाताओं ने विमानन कंपनी में हिस्सेदारी खरीदने के लिए आरंभिक बोली जमा कराने की तारीख बढ़ाकर 12 अप्रैल कर दी है. आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन ने पायलटों को वेतन भुगतान में विलंब किया है और अन्य भुगतान भी नहीं किए हैं. एयरलाइन उसे विमान पट्टे पर देने वालों का भी भुगतान नहीं कर पा रही है. एसबीआई कैपिटल मार्केट्स ने आठ अप्रैल को रुचि पत्र (ईओआई) निकाला था. संभावित बोलीदाता अपनी पूछताछ 11 अप्रैल तक कर सकते हैं. पहले बोली जमा कराने की समयसीमा बुधवार को समाप्त हो रही थी.

एसबीआई कैपिटल मार्केट्स ने वेबसाइट पर डाले नोटिस में कहा है कि पात्र बोलीदाताओं को अपनी पक्की बोली 30 अप्रैल, 2019 तक जमा करानी होगी. एसबीआई कैपिटल मार्केट्स के अनुसार रुचि पत्र (ईओआई) की डिजिटल प्रति तय तारीख तक देनी होगी, जबकि उसकी कागजी प्रति 16 अप्रैल, 2019 तक जमा कराने देगी. बंबई शेयर बाजार में बुधवार को जेट एयरवेज का शेयर 1.59 प्रतिशत के नुकसान के साथ 263.40 रुपये पर बंद हुआ. बोली में किसी भी निवेशक को कम से कम 31.20 फीसदी हिस्सेदारी खरीदनी होगी, जबकि अधिकतम 75 फीसदी तक हिस्सेदारी लेने का विकल्प होगा. एक्स प्रेशन ऑफ इंटरेस्टे में रणनीतिक निवेशकों के लिए 3 साल के अनुभव की शर्त रखी गई है. उनकी कम से कम 1000 करोड़ रुपए की आर्थिक हैसियत जरूरी है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

बडगाम में आतंकवादियों के छह सहयोगी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादियों के छह सहयोगियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियारों और गोला बारूद के साथ आगे पढ़ें »

आज से बढ़ जाएगा एलपीजी सिलेंडर का दाम, जानिए आपके शहर में क्या है नई कीमत

नई दिल्ली : वैश्विक स्तर पर रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद आज देशभर में रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए आगे पढ़ें »

ऊपर