जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली: आर्थिक संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। इसका मतलब की अब विनय विदेश नहीं जा सकते। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय (एमसीए) ने दुबे के खिलाफ सर्कुलर जारी किया है। जेट एयरवेज की वित्तीय अनियमितताओं के मामले में दुबे के खिलाफ जांच चल रही है। बता दें कि विनय दुबे ने निजी कारण बताते हुए 14 मई को सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था।

गोयल के खिलाफ भी जारी हुआ था लुकआउट नोटिस

पिछले शनिवार को जेट के संस्थापक नरेश गोयल और पत्नी अनीता को मुंबई में फ्लाइट से उतार लिया गया था। वे विदेश जा रहे थे। गोयल के खिलाफ एमसीए और सीरियस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

बंद है जेट का संचालन

इमरजेंसी फंड नहीं मिलने की वजह से जेट एयरवेज का संचालन 17 अप्रैल से बंद है। बैंकों द्वारा जेट की हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली प्रक्रिया जारी है। एयरलाइन पर 8,400 करोड़ रुपए का कर्ज है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर