जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली: आर्थिक संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। इसका मतलब की अब विनय विदेश नहीं जा सकते। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय (एमसीए) ने दुबे के खिलाफ सर्कुलर जारी किया है। जेट एयरवेज की वित्तीय अनियमितताओं के मामले में दुबे के खिलाफ जांच चल रही है। बता दें कि विनय दुबे ने निजी कारण बताते हुए 14 मई को सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था।

गोयल के खिलाफ भी जारी हुआ था लुकआउट नोटिस

पिछले शनिवार को जेट के संस्थापक नरेश गोयल और पत्नी अनीता को मुंबई में फ्लाइट से उतार लिया गया था। वे विदेश जा रहे थे। गोयल के खिलाफ एमसीए और सीरियस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

बंद है जेट का संचालन

इमरजेंसी फंड नहीं मिलने की वजह से जेट एयरवेज का संचालन 17 अप्रैल से बंद है। बैंकों द्वारा जेट की हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली प्रक्रिया जारी है। एयरलाइन पर 8,400 करोड़ रुपए का कर्ज है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर