जेट एयरवेज कर्मियों की सरकार करेगी मदद, उनके लिए बनाएगी वेबसाइट

नई दिल्ली : जेट एयरवेज के पूर्व कर्मचारियों की मोदी सरकार मदद करेगी। यह बात सिविल एविएशन मिनिस्टर हरदीप सिंह पुरी ने कही। सरकार जेट के पूर्व कर्मचारियों को नौकरी दिलाने में मदद करेगी। पुरी ने बताया कि मंत्रालय प्राइवेट एयरलाइनों से बातचीत कर रहा है, ताकि जेट के पूर्व कर्मचारियों को नौकरी मिल सके। इन एयरलाइन में स्पाइसजेट और इंडिगो शामिल हैं।

पुरी ने राज्यसभा में कहा कि जेट के पूर्व कर्मचारियों के लिए 1 वेबसाइट लॉन्च की जाएगी, ताकि उन्हें नौकरी मिल सके। वेबसाइट तैयार है और इसमें हरेक कर्मचारी का ब्योरा दिया जाएगा। पुरी ने विश्वास जताया था कि बंद पड़ी विमानन कंपनी को दोबारा शुरू करने का समाधान निकाला जाएगा। पुरी ने कहा था कि हमें पूरा भरोसा है कि हम इस बंद पड़ी एयरलाइन को शुरू करने का हल निकाल सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक जेट एयरवेज ने धन की कमी के कारण 17 अप्रैल से अपने सभी ऑपरेशन को रोक दिया है। कंपनी के पास 119 विमान थे, जिनमें करीब 90 विमान दूसरी कंपनियों को पट्टे पर दे दिए गए हैं।

उधर, जेट एयरवेज की प्रमुख संपत्ति-फ्लाइंग लाइसेंस एविएशन के नियामक के पास जांच के लिए पड़ा है। इससे एनसीएलटी -समर्थित समाधान प्रक्रिया पटरी से उतर सकती है। एयरलाइन के बैंकर भी घबराए हैं। रद्द एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट एयरलाइन से अपेक्षित रिकवरी की कमी होगी, जिस पर 8,000 करोड़ रुपये से अधिक का बकाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

momota

हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

सन्मार्ग संवाददाता दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, आगे पढ़ें »

भाजपा संविधान के ‘वी द पीपल’ को ‘वी द हिंदू’ में बदल रही है : तेजस्वी यादव

पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बिहार कांग्रेस ने नागरिकता बिल के विरोध में निकाला मार्च

निर्माण श्रमिकों को शीघ्र उपलब्ध करायें चिकित्सा सहायता राशि : सुशील मोदी

assam

नागरिकता बिल : नॉर्थ-ईस्ट में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 5000 अर्द्धसैनिक बल तैनात

sindhiya

सिंधिया ने कहा-भारतीय संस्कृति और संविधान के खिलाफ है नागरिकता संशोधन विधेयक

britain

हिंदी गानों में हो रहा बिट्रेन चुनाव प्रचार,अनुच्छेद 370 और जलियांवाला हत्याकांड पर वोट की होड़

actor

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

ऊपर