जेके वॉल पुट्टी को मिली नई पहचान, जेके सीमेंट वॉलमैक्स के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली: भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड जेके वॉल पुट्टी के लिए एक ब्रांड रि-लॉन्च किया है, जिसका नाम जेके सीमेंट वॉलमैक्स है। कंपनी ने रि-लॉन्चर की घोषणा करते हुए देश भर में एक नया टीवी कैंपेन शुरू किया है, जिसमें उनका बेहद मशहूर ऐम्बेसेडर छुटकऊ नजर आएगा, जोकि ब्रांड के मुख्य प्रस्ताव ‘दीवारें बोल उठेंगी’ को और भी मजबूत बनाएगा। होमओनर के लिए खूबसूरती सबसे ज्याादा मायने रखती है और इसी जरूरत की पूर्ति के लिए टेलीविजन विज्ञापन में जेके सीमेंट वॉलमैक्स के गुणों पर जोर दिया गया है, जो उनके सपनों के घर की दीवारों को एक मास्टरपीस बनाती हैं।

जेके सीमेंट वॉलमैक्स के लॉन्च को समग्र मार्केटिंग कैंपेन द्वारा अभिप्रेरित किया गया है और इसे टेलीविजन के अलावा प्रिंट, रेडियो, ओओएच, सोशल और डिजिटल मीडिया में दिखाया जाएगा। नए टेलीविजन कॉमर्शियल को प्रमुख हिंदी नये चैनलों एवं प्रादेशिक सामान्य मनोरंजन चैनलों पर भी चलाया जाएगा। बदलते बाजार के साथ ब्रांड का यह रूपांतरण व्यालपक अनुसंधान एवं विकास और गहन बाजार शोध पर आधारित है। फिर से लॉन्चय किए गए जेके सीमेंट वॉलमैक्सं को आयातित एक्ट्रा लॉन्गर लाइफ पॉलीमर्स ( एक्सएलएलपी) से बनाया गया है, जो पेंटेड सर्फेस को लंबा जीवन प्रदान देता है और कमाल की सफेदी सुनिश्चित करता है एवं दीवारों के लिये पहले से ज्या्दा स्मूद फिनिश उपलब्धर कराता है।

इस बारे में जेके व्हाैइट सीमेंट के बिजनेस हेड, निरंजन मिश्रा ने कहा कि जेके सीमेंट में हमने हमेशा ही हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पादों एवं सेवाओं को उपलब्ध कराकर इसके स्तर को बढ़ाना चाहा है। जेके वॉलपुट्टी ने हाल ही में प्रतिष्ठित सुपरब्रांड दर्जा प्राप्त किया है और इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ् ब्रांड्स के एक एलिट लीग में शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में जेके वॉल पुट्टी के लिए बड़े पैमाने पर उपस्थिति दर्ज की गई है। एक सुदृढ़ ब्रांड नाम और एक व्या पक बिक्री एवं वितरण नेटवर्क के साथ ऑल न्यूब अवतार जेके सीमेंट वॉलमैक्स का लक्ष्यम ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ से भी बेहतर उपलब्ध कराना है। ‘मैक्स ‘ ‘मैक्सिमम’ का एक मशहूर संक्षिप्तव रूप है और ब्रांड यही प्रदान करता है- स्मू दनेस मैक्सर, फिनि‍श मैक्स और ब्यूुटी मैक्स।

ब्रांड को रि-लॉन्च किए जाने का उद्देश्य जेके व्हाइट सीमेंट पोर्टफोलियो में ब्रांड्स को उत्पादों की ‘मैक्सम’ फैमिली के अंतर्गत लाकर उनका विस्तार करना और उसे मजबूत बनाना भी है। इसमें क्रांतिकारी मूल्यवर्धित उत्पाद जैसे कि जेके सीमेंट शील्डामैक्सन, जेके सीमेंट जिप्सो्मैक्स, जेके सीमेंट टाइलमैक्स और जेके प्राइमैक्स शामिल हैं, जो ग्राहकों को एक वन-स्टॉटप सॉल्यूशन उपलब्ध कराते हैं। कंपनी दुनिया में व्हा इट सीमेंट की सबसे बड़ी निर्माताओं में से एक है और देश में वॉल पुट्टी की अग्रणी निर्माता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

टाला ब्रिज पुनर्निमाण के लिए बस रूट डायवर्जन पर मालिकों ने मांगी सब्सिडी

कोलकाता : दरारें और संरचना में खामियां नजर आने के बाद टाला ब्रिज से बसों का परिचालन बंद है। अब बस और मिनी बस मालिकों आगे पढ़ें »

ऊपर