जल्द खुल सकते हैं मॉल्स और दुकानें

नई दिल्ली : स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए जल्द ही मॉल्स की दुकाने खोली जा सकती हैं। ये बातें वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर खुदरा व्यापारियों के मुद्दों पर चर्चा के दौरान कही। दिशानिर्देशों में ढील के बाद भी खुदरा व्यापारियों के सामने मुश्किलें आ रही हैं, इस बारे में गोयल ने कहा कि अब आवश्यक और गैर-आवश्यक में बिना किसी अंतर के अधिकांश दुकानों को खोलने की अनुमति दी जा रही है।

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने आत्मनिर्भर भारत पैकेज में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों के लिए 3 लाख रुपये की क्रेडिट गारंटी दी है, इसमें व्यापारी भी कवर होते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार खुदरा व्यापारियों के लिए बिजनेस-टू-बिजनेस सुविधा के तंत्र पर काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में ईडी गयी अलीपुर जेल, अर्पिता से पूछा और कैश कहां है ?

इलेक्ट्राॅनिक उपकरणाें के बारे में भी पूछा गया सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एसएससी मामले में ईडी की टीम को और कैश मिलने की उम्मीद है। नये कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर