जल्द आएगी सुजुकी की ऐप आधारित टैक्सी

नई दिल्ली : मारुति सुजुकी और इसकी मूल कंपनी सुजुकी मोटर की ऐप आधारित टैक्सी जल्द ही सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी। दोनों ही कंपनियां ओला-उबर की तर्ज पर कैब एग्रीगेटर और वाणिज्यिक वाहनों के लिए लॉजिस्टिक्स सेवा शुरू करने जा रही हैं। दरअसल यात्री कार की बिक्री में हाल में आई कमी की भरपाई के लिए दोनों कंपनियां मिलकर काम करेंगी।

दोनों कंपनियों ने भारत में स्टार्टअप्स में निवेश करने की योजना बनाई है, ताकि कैब एग्रीगेटर्स और वाणिज्यिक वाहनों के लिए लॉजिस्टिक्स प्लेयर्स दोनों के साथ साझा गतिशीलता उद्योग के लिए सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन डेवलप किया जा सके। मारुति सुजुकी ने मारुति में नेशनल कंज्यूमर रिलेशन मैनेजर आर. श्रीहरि के नेतृत्व में एक प्रौद्योगिकी गतिशीलता विभाग बनाया है जो कैब एग्रीगेटर्स की जरूरतों के साथ पार्टनरशिप किए गए वाहन मॉडल विकसित करने की दिशा में भी काम करता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुज़ुकी ने बेंगलुरु में एक नया कार्यालय खोला है, जहां उसने अपने कुछ कर्मचारियों को अमेरिका में सिलिकॉन वैली से स्थानांतरित कर बुलाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर