जल्द आएंगे सीमेंट उद्योग के अच्छे दिन

नई दिल्ली : सीमेंट स्टॉक में हमें आने वाले दिनों में अच्छा रुख देखने को मिलेगा, इस क्षेत्र में उछाल आने की उम्मीद है। खासकर अंबुजा सीमेंट अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस समय इसकी मार्केट वेल्यू 215 रुपये के आसपास चल रही है। इस समय यह अच्छा ट्रेंड कर रहा है और जल्द ही यह (आने वाले कुछ ही दिनों में) यह 225-230 के स्तर पर पहुंच जाएगा। 200 रुपये तक इसका स्टॉप लॉस होना चाहिए और ऊपर के स्तर पर 240-250 के मिडियम टर्म में टारगेट देखने को मिलेंगे। लॉग टर्म में 270-280 के स्तर पर इसके पहुंचे की पूरी उम्मीद है। इसलिए शॉर्ट और लॉग टर्म के लिए अंबुजा सीमेंट का स्टॉक अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया जा सकता है।

मार्केट एक्सपर्ट सुमित बगड़िया का कहना है कि इस सरकार के कार्यकाल में देश के निर्माण क्षेत्र में बूम आने के संकेत मिल रहे हैं। बजट में सरकार कुछ बड़े फैसले ले सकती है। इसलिए निर्माण क्षेत्र के बूम का असर सीधे तौर पर सीमेंट उद्योग पर देखने को मिलेगा। इसके अलावा, अंबुजा सीमेंट का स्टॉक इस समय नीचले स्तर पर है और यह हमेशा उछाल पर रहा है। इसलिए इस समय अंबुजा में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा। अंबुजा सीमेंट के स्टॉक की हिस्ट्री पर नजर डालें तो एक हफ्ते पहले 18 जून स्टॉक 205 रुपये के स्तर पर था। 27 मई को यह 239 के स्तर पर था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर