चीन की यह बड़ी ऑटो कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 से भारतीय बाजार में करेगी प्रवेश

नई दिल्ली : चीन की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता ग्रेट वॉल मोटर कंपनी लिमिटेड (जीडब्लूएम) ग्रेटर नोएडा में 5 फरवरी 2020 को होने वाले ऑटो एक्सपो 2020 से भारत में अपना डेब्यूत करेगा। कंपनी का भारत में यह ब्रांड प्रीमियर होगा, इसके साथ ही वह भारत में अपनी योजनाओं की घोषणा करेगी।

कंपनी ने आज घोषणा किया कि वह ऑटो एक्सपो- मोटर शो 2020 में जीडब्लूएम हैवल कॉन्सेरप्ट एच का ग्लोबल प्रीमियर करेगी और कॉन्सेिप्ट व्हीकल विजन 2025 के साथ भारत के बाजार में पदार्पण करेगी। जीडब्लूएम ऑटोमेटिव टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्टता और क्षमता का प्रदर्शन हैवल एसयूवी,जीडब्लूएम ईवी उत्पादों के माध्यम से यहां करेगी। साथ ही इंटेलीजेंट सेफ्टी, कनेक्टिविटी, एडवांस्ड ऑटोनोमस सिस्टम्स के क्षेत्रों में हुए नवाचारों का भी प्रदर्शन करेगी। जीडब्लूएम ब्रांड का निर्माण इनोवेशन, सस्टेनेबिलिटी और स्मार्ट मोबिलिटी के सिद्धांतों पर हुआ है। हैवल जीडब्लूएम के स्वामित्व वाला एक ऑटोमोटिव ब्रांड है, जिसको एसयूवी के सम्पूर्ण रेंज में विशेषज्ञता हासिल है।

केके मोदी समूह में हिस्सेदारी नहीं बेचेगी गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया

जीडब्लूएम ने भारत में अपने प्रवेश का मार्ग का एक मजबूत आधार 17 जनवरी, 2020 को जनरल मोटर इंडिया की तालेगांव स्थित फैक्ट्रीप को खरीदने के लिए हुए समझौते पर हस्ताक्षर कर तैयार कर लिया था। जीडब्लूएम के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है और यह भारतीय बाजार के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। जीडब्लूएम के चेयरमैन वेई जिआन जुन ने कहा कि यह हमारे लिए वाकई में एक गर्व का क्षण है, जब हम भारत के ऑटोमेटिव बाजार में उतरने जा रहे हैं। हम असीमित संभावनाओं को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। जीडब्लूएम के माध्यम से हमारा लक्ष्य भारत के ऑटोमेटिव बाजार में एक नया अध्याय जोड़ना है और हमें उम्मीद है कि भारतीय ग्राहकों के साथ हम एक लंबा संबंध बनाने में सफल होंगे।

इस मामले में सेबी शेयरधारक झुनझुनवाला एंड परिवार की कर रही है जांच

बेंगलुरू में आरएनडी केंद्र होने और अब ऑटो एक्सपो के 15 वे संस्करण में हिस्सेदारी के साथ हम यह दृढ़तापूर्वक कह सकते हैं कि भारतीय बाजार हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। वर्ष 1997 से ही जीडब्लूएम ने ब्रांड को लेकर जागरूकता फैलाने और अंतर्राष्ट्रीय साख बनाने के साथ ही वैश्विक बाजार में विस्तासर को लगातार तेजी दी है। वर्तमान में जीडब्लूएम के 60 देशों में बिक्री नेटवर्क हैं और इसे रूस,ऑस्ट्रेलिया,दक्षिण अफ्रीका,दक्षिण अमेरिका और मध्य पूर्व में पांच क्षेत्रीय मार्केटिंग सेंटर्स का सहयोग मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से राहत के लिए लक्ष्मी मित्तल ने पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

नई दिल्ली : दुनिया के हर कोने में लोगों को कोविड-19 के कारण व्यापक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  भारत जैसे देश, जहां आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में 2 संदेहास्पद कोरोना संक्रमितों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता/कोलकाताः बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित दो और लोगों की मौत की आशंका जताई गई है। इसमें एक मरीज की मौत मंगलवार व आगे पढ़ें »

ऊपर