चीन के नं. 1 डिजिटल एक्सेसरी ब्रांड बेसियस ने भारत में प्रवेश किया

नई दिल्ली : चीन के नं. 1 डिजिटल एक्सेसरी ब्रांड बेसियस ने एक्सेसरी की पूरी श्रृंखला के साथ भारत में प्रवेश करने की घोषणा की। कंपनी ने भारत में अपने वितरण एवं मार्केटिंग पार्टनर के रूप में टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (आॅप्टिमस ग्रुप कंपनी) के साथ साझेदारी किया है।लाॅन्च की गई इनोवेटिव एक्सेसरीज़ की विस्तृत श्रृंखला में टीडब्लूएस ईयरपाॅड्स, स्मार्ट 2-इन-1 ड्युअल वायरलेस चार्जर, डिजिटल डिस्प्ले पाॅवर स्टेशन – 30,000 एमएएच और एलेक्सा इनेबल्ड एस17 प्रो वायरलेस स्पोटर््स ईयरफोन हैं। ये प्रोडक्ट्स भारतीय युवाओं एवं टेक प्रेमियों के लिए हैं।

भारत में लाॅन्च के बारे में मिस विवियन वांग, जनरल मैनेजर, बेसियस ने कहा कि भारत बेसियस के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और इसके लिए हमारी आक्रामक योजना है। हम आॅनलाईन एवं आॅफलाईन चैनलों पर केंद्रित होंगे और अपने डिजाइंस एवं किफायती एक्सेसरी श्रृंखला द्वारा बाजार में नए मापदंड स्थापित कर देंगे। बेसियस के उत्पादों में खूबसूरती, बेहतरीन डिजाइन और क्वालिटी है। हमारी टीजी में सभी शैलियां जैसे ट्रैवलर्स, टेक गीक्स, फिटनेस फ्रीक आदि शामिल हैं, जो हमें ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित कर देंगी, जो अपने खुद के स्टाईल एवं फैशन से सभी को आकर्षित करता है। हमें विश्वास है कि हमारे एक्सक्लुसिव पार्टनर, टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया इस बाजार में हमारे उद्देश्य पूरे करने में हमें सहयोग करेंगे।

इस लॉन्च के बारे में दीपेश गुप्ता, सीईओ, टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया प्राईवेट लिमिटेड ने कहा कि हम भारत में एक्सक्लुसिव बेसियस उत्पाद श्रेणियां पेश करके काफी उत्साहित हैं और ब्रांड के विज न एवं मूल्यों के लिए समर्पित हैं। हमारे मजबूत वितरण नेटवर्क, मार्केटिंग की जानकारी एवं आफ्टर-सेल्स नेटवर्क के साथ हम भारत में अपने ग्राहकों को खरीद एवं आफ्टरसेल्स का सुगम अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इस समय भारत में मोबाईल एक्सेसरी बाजार मुख्यतः असंगठित है, हालांकि बेसियस जैसे ग्लोबल लीडर के बाजार में प्रवेश के साथ यह ब्रांड 2020 के अंत तक संगठित बाजार का 5 से 7 प्रतिशत हिस्सा हासिल करना चाहता है।

यह ग्राहकों को सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी अद्वितीय उत्पाद श्रृंखला, विस्तृत मार्केटिंग पहुंच एवं शानदार आफ्टर-सेल्स सपोर्ट के साथ काम करता है। फ्लैगशिप उत्पादों के अलावा यह ब्रांड होम एवं कार एक्सेसरीज सेगमेंट में उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। कुछ उत्पाद बेहतरीन टेक्नाॅलाॅजी से निर्मित हैं और अपने स्टाईल में विशिष्ट हैं। इनमें स्मार्ट हब्स, डाॅकिंग स्टेशन, ट्रैवल चार्जर, माउंटेड फोन चार्जर, कार एयर प्योरिफायर एवं स्मार्ट होम लैंप आदि हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी ने च्युइंगम खाने से किया इनकार, पति ने दे दिया तलाक, मुकदमा दर्ज

लखनऊः जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये एक युवक ने वहां अपनी पत्नी को एक ऐसी वजह के कारण तलाक दे दिया जिसे लोग आगे पढ़ें »

tejasvi yadav

आरक्षण को लेकर आरएसएस एंव भाजपा की मंशा ठीक नहीं:तेजस्वी

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के हालिया बयान आगे पढ़ें »

ऊपर