गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 27,999 रुपये

नई दिल्ली : सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। नए वेरिएंट की कीमत है 27,999 रुपये। यह इस साल की पहली तिमाही में दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन है। नए वेरिएंट को कंपनी ने 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएडी कार्ड के साथ लॉन्च किया है, जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
नए वेरिएंट को प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश व्हाइट और प्रिज्म क्रश ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है, ई-कॉमर्स साइट्स और ऑफलाइन स्टोर पर यह बिक्री के लिए उपलब्ध है।

फीचर्स
यह 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ है। फोन में भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर पर काम करता है। पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है और 48 एमपी का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, नाइट मोड कैपेबिलिटी के साथ दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं सिक्युरिटी के लिए इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर