केवल एक तरफ का ही किराया लेगी ओला

नई दिल्लीः मोबाइल ऐप के जरिए कैब सुविधा देने वाली कंपनी ओला ने ग्राहकों के लिए ‘वन-वे’ ट्रिप फेयर सुविधा लॉन्च की है। यह सुविधा ओला आउटस्टेशन, यानी एक शहर से दूसरे शहर जाने के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने कुछ महीने पहले ही ओला आउटस्टेशन सुविधा शुरू की थी। लेकिन वन-वे ट्रिप की सुविधा अब दी गई है। इस सुविधा से ग्राहकों के लिए शहर से बाहर जाना किफायती हो जाएगा। ओला आउटस्टेशन के लिए भी बुकिंग प्रक्रिया ओला माइक्रो या ओला मिनी कैब की तरह ही है। यूजर को ओला ऐप में दी गई कैटेगरी में से आउटस्टेशन को चुनना होगा। इसके बाद गंतव्य की डीटेल, तारीख और समय भरना होगा। इसके बाद पैकेज और कैब कैटेगरी चुननी होगी। इस तरह आप दूसरे शहर के लिए ओला कैब बुक कर सकते हैं।

ओला ने इस सु‌विधा को दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, पुणे, जयपुर, चंडीगढ़, गुवाहटी, अहमदाबाद और कानपुर जैसे शहरों में शुरू किया है। कंपनी का कहना है कि इस सुविधा को दो महीने के अंदर बाकी शहरों में भी शुरू किया जाएगा। इसके अलावा, ओला आउटस्टेशन के जरिए आप प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। यह ग्राहक को दो दिन पहले तक की एडवांस बुकिंग सुविधा देती है।

ओला के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) तथा प्रमुख (कैटिगरी) रघुवंश सरूप ने बताया, ओला आउटस्टेशन के जरिए हम ग्राहकों को एक शहर से दूसरे शहर जाने का सफर सुविधाजनक बनाते हैं। वहीं, इस सुविधा में वन-वे ट्रिप के भी जुड़ जाने के बाद यह और भी किफायती हो गई है। उन्होंने बताया कि ओला देशभर में 500 से ज्यादा शहरों में अपनी सुविधा देती है।

मुख्य समाचार

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में बशीरहाट सीट से नवनिर्वाचित तृणमूल सांसद नुसरत जहां शादी आगे पढ़ें »

अलवर में फिर गैंगरेप, अभियुक्तों ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया

9 दिन बाद भी नहीं पकड़े गये अभियुक्त अलवर : जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अब चौपानकी थाना क्षेत्र में भी सामूहिक बलात्कार कर उसका आगे पढ़ें »

राहुल के मोबाइल देखने पर हुआ विवाद तो कांग्रेस ने दी सफाई

नयी दिल्ली : एक तरफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद में अभिभाषण दे रहे थे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोबाईल देखने में व्यस्त थे। इस आगे पढ़ें »

एएन-32 दुर्घटना : 17 दिन बाद मिले वायुसैनिकों के अवशेष

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश में गत दिनों दुर्घटनाग्रस्त हुए वायुसेना के एएन-17 विमान का मलबा मिलने के बाद दुर्घटनास्थल से सभी 13 वायुसैनिकों के पार्थिव आगे पढ़ें »

एक टेक में दिया 14 मिनट लंबा सीन, हैरान रह गई टीम

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन को ऐसे ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता है। जीवन के 76 वसंत देख चुके बच्चन का काम आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा फिर बना रणक्षेत्र, चली गोलियां और बम, 2 की मौत

सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक, घटना स्थल पर धारा 144 लागू डीजी ने किया घटना स्थल का दौरा, संजय सिंह को बैरकपुर कमिश्नरेट का अतिरिक्त भार आगे पढ़ें »

भारत आ सकेंगे पाकिस्तानी एथलीट, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में खेलने की अनुमति दी

नई दिल्लीः भारत में अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं की मेजबानी अधिकारों के निलंबन से जुड़ा मामला अब सुलझता नजर आ रहा है। सरकार ने मंगलवार को आगे पढ़ें »

पाक मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान के ललकार पर गोयत का मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः विश्व कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में पीटा। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना का दौर जारी है। आगे पढ़ें »

विश्व कप में मेजबान टीम के खिलाफ ‘ऑरेंज’ जर्सी पहनकर उतर सकती है टीम इंडिया

नियमों के मुताबिक, दोनों टीमें एक ही रंग की जर्सी पहनकर नहीं उतर सकती 30 जून को इंग्लैंड से होगी भिड़ंत नई दिल्लीः विश्व कप के मौजूदा आगे पढ़ें »

सरकार का लक्ष्य अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे सुविधाएं : रामनाथ कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को संसद में लोकसभा और राज्यसभा के संयुक्त सत्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने अभिभाषण में आगे पढ़ें »

ऊपर