केटीएम की यह बाइक हुई इंडिया में लॉन्च, 9 लाख रूपये है कीमत

नई दिल्ली : केटीएम इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक केटीएम 790 ड्यूक को आज लॉन्च कर दिया है, जिसकी एक्सशोरूम कीमत 8,63,945 है। केटीएम ने इसे फिलहाल देश के नौ शहरों- मुंबई, पुणे, सूरत, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरू, हैदराबाद और चेन्नई के बाजार में बेचेगी, वहीँ बाद में पेज वाइज अप्रैल 2020 तक 30 और शहरों में यह बाइक उपलब्ध कराई जाएगी।

केटीएम 790 ड्यूक को दुनिया में स्कैल्पेल से भी जाना जाता है। स्पीड के मामले में यह बाइक जबरदस्त एक्सपीरियंस देगी। कर्व वाले रास्ते पर भी बाइक का बैलेंस जबरदस्त है। इसमें 799सीसी, 8 वॉल्व और डीओएचसी इंजन है, जो 87एनएम का टॉर्क पैदा करता है और 105 एचपी का पावर जेनरेट करता है।

यह मोटरसाइकिल इस तरह डिजाईन किया है कि फ्रंट व्हील हमेशा ग्राउंट पर अपना संतुलन बनाए रखेगा। यह बाइक चार राइडिंग मोड- स्मूथ, स्टैंडर्ड, डायरेक्ट-ऑलमोस्ट 1:1, ट्रैक-स्पोर्ट-स्ट्रीट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर