केटीएम की यह बाइक हुई इंडिया में लॉन्च, 9 लाख रूपये है कीमत

नई दिल्ली : केटीएम इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक केटीएम 790 ड्यूक को आज लॉन्च कर दिया है, जिसकी एक्सशोरूम कीमत 8,63,945 है। केटीएम ने इसे फिलहाल देश के नौ शहरों- मुंबई, पुणे, सूरत, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरू, हैदराबाद और चेन्नई के बाजार में बेचेगी, वहीँ बाद में पेज वाइज अप्रैल 2020 तक 30 और शहरों में यह बाइक उपलब्ध कराई जाएगी।

केटीएम 790 ड्यूक को दुनिया में स्कैल्पेल से भी जाना जाता है। स्पीड के मामले में यह बाइक जबरदस्त एक्सपीरियंस देगी। कर्व वाले रास्ते पर भी बाइक का बैलेंस जबरदस्त है। इसमें 799सीसी, 8 वॉल्व और डीओएचसी इंजन है, जो 87एनएम का टॉर्क पैदा करता है और 105 एचपी का पावर जेनरेट करता है।

यह मोटरसाइकिल इस तरह डिजाईन किया है कि फ्रंट व्हील हमेशा ग्राउंट पर अपना संतुलन बनाए रखेगा। यह बाइक चार राइडिंग मोड- स्मूथ, स्टैंडर्ड, डायरेक्ट-ऑलमोस्ट 1:1, ट्रैक-स्पोर्ट-स्ट्रीट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड में बर्ड फ्लू को लेकर अलर्ट, पोल्ट्री व्यवसाय में आई भारी गिरावट

रांची: बर्ड फ्लू की चपेट में कई राज्य आ चुके हैं। वहीं झारखंड अब तक इससे अछुता है, लेकिन पोल्ट्री व्यवसाय पर इसका व्यापक असर आगे पढ़ें »

जय श्री राम का नारा लगाते हुए भाजपा के लोग करते है महिलाओं का रेप – कल्याण

कोलकाता : तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी का और विवादित बयान आ गया है। देवी सीता के बाद बनर्जी ने भगवान राम के नारे जय श्री आगे पढ़ें »

ऊपर