केके मोदी समूह में हिस्सेदारी नहीं बेचेगी गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया

नई दिल्ली : आज गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि प्रमोटर केके मोदी समूह में हिस्सेदारी बेचने की कोई योजना नहीं है। कंपनी ने कहा है कि उसे ‘प्रवर्तकों की ओर से बिक्री को लेकर किसी तरह की बात सुनने को नहीं मिली है और कंपनी ने यह बयान जारी किया है, उद्योगपति ललित मोदी के ट्वीट के बाद।

इस मामले में सेबी शेयरधारक झुनझुनवाला एंड परिवार की कर रही है जांच

आईपीएल में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों का सामना कर रहे ललित मोदी ने ट्वीट में कहा था कि कुछ कारोबार को छोड़कर उनके पिता केके मोदी के बिजनेस ग्रुप की सभी कंपनियों की बिक्री की जाएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक मार्लबोर्न सिगरेट बनाने वाली कंपनी गॉडफ्रे ने कहा है कि उसे एक अहम प्रमोटर की ओर से स्पष्टीकरण मिला है कि कंपनी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर किसी तरह का निर्णय नहीं किया गया है।

बजट : अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए लघु मध्यम उद्योग को प्रोत्साहन देगी सरकार

हालाँकि मोदी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपने पिता के निधन के बाद मैंने तय किया है कि हमारे परिवार की पूरी संपत्ति बेच दी जानी चाहिए। केके मोदी समूह की सभी परिसंपत्तियों की बिक्री होगी और तीन और ट्रस्टी बिजनेस को जारी रखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि केके मोदी के देहांत के बाद कंपनी की वैल्यू का ह्रास होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर