किआ मोटर्स की इस एसयूवी की त्योहारी सीजन में सबसे ज्यादा बिक्री हुई

 

नई दिल्ली : किआ मोटर्स इंडिया त्योहारी सीजन में सबसे ज्यादा बिकी। कंपनी के पहले प्रोडक्ट सेल्टोस की अक्टूबर 2019 में 12,850 यूनिट्स कारें बिकी, जब पूरी इंडस्ट्री में मंदी थी। अगस्त 2019 में लॉन्च होने के बाद से किआ ने 70 दिनों से कम समय में सेल्टोस की 26,840 यूनिट बेची हैं। बाजार में सिर्फ एक प्रोडक्ट के साथ कंपनी भारत की 5 वीं सबसे बड़ी ऑटो निर्माता कंपनी बन गई।

सेल्टोस ने विभिन्न क्षेत्रों में न केवल कई स्थापित और नए लॉन्च किए गए एसयूवी को पीछे छोड़ दिया है, बल्कि सभी क्षेत्रों में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करके भारतीय कार खरीदने वाले ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने का मार्ग प्रशस्त किया है। किआ मोटर्स इंडिया पहले ही सेल्टोस के लिए अब तक 60,000 से अधिक बुकिंग हो चुकी है और समय पर और निर्बाध डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए किआ ने अनंतपुर में अपनी अत्याधुनिक उत्पादन सुविधा में उत्पादन के लिए दूसरी पारी शुरू की है।

कंपनी ने यह भी साझा किया कि वह बुकिंग को बंद नहीं करेगी, क्योंकि ब्रांड का प्लांट सेल्टोस की बढ़ती मांग को पूरा करने में पूरी तरह सक्षम है। कोरिया ऑटोमेकर अपने उत्पाद की इतनी मजबूत मांग को देखने के लिए तैयार है और भारतीय बाजार के लिए महत्वाकांक्षी योजना आगे बढ़ा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर