कार खरीदना हुआ आसान, यह कंपनी दे रही है आसान शर्तों पर लोन

नई दिल्ली : आप कार खरीदने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो अब कार लोन लेना बेहद आसान हो गया है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया ने डीलरों तथा उपभोक्ताओं को कर्ज उपलब्ध कराने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से हाथ मिलाया है। कंपनी ने कहा कि उसने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक करार किया है।
कंपनी ने कहा कि इस भगीदारी से डीलरों के साथ ही उपभोक्ताओं को अधिक अनुकूल वित्तीय विकल्प मुहैया होगी। डीलरों को बैंक ऑफ बड़ौदा के श्रृंखला वित्तपोषण के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा। कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि हमें इस बात का भरोसा है कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंकों में से एक के साथ इस भागीदारी से हमारे उपभोक्ताओं और डीलरों को आधुनिक बैंकिंग एवं वित्तीय समाधान उपलब्ध होगा। मारुति सुजुकी हमेशा सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव देने का प्रयास करती रही हैं और यह नया सहयोग हमें सुनिश्चित करने में मदद करेगा। हमारे सभी ग्राहक और डीलर भागीदार इस नए साझेदारी का लाभ उठाएंगे।

बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ पीएस जयकुमार ने कहा कि ऑटो लोन/वाणिज्यिक वित्त खंड में उपलब्ध विशाल संभावनाओं को देखते हुए हम आशा करते हैं कि यह समझौता इन क्षेत्रों में हमारी उपस्थिति को मजबूत करेगा और भारत में मारुति सुजुकी के लिए बाजार में पैठ बढ़ाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर