कारों की खरीदारी के लिए मारुति सुजुकी ने आइसीआइसीआई बैंक के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के दौरान पैसे की किल्लत को देखते हुए कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए मारुति सुजुकी ने आइसीआइसीआई बैंक के साथ मिलकर सस्ते कर्ज की तीन नई स्कीम लांच की हैं।

पहली स्कीम
इसमें एक स्कीम ऐसी है, जिसमें ग्राहकों को पहली तीन किस्तें महज 899 रुपये प्रति लाख रुपये के आधार पर देनी होंगी। इसके बाद उनकी मासिक किस्त बढ़ जाएगी और ग्राहकों को कार खरीदने में आसानी होगी।

दूसरी स्कीम
दूसरी स्कीम के तहत कर्ज की पूरी अवधि तक ग्राहक को 1797 रुपये प्रति लाख रुपये के हिसाब से मासिक किस्त देनी होगी, इसके तहत ग्राहक को पूरे कर्ज की राशि का एक चौथाई हिस्सा अंतिम किस्त में एक साथ देना होगा।

तीसरी स्कीम
तीसरी स्कीम के तहत हर वर्ष ग्राहक की मासिक किस्त की राशि 10 फीसद बढ़ा दी जाएगी, जिससे उस पर एकमुश्त बोझ न आए और आमदनी बढ़ने के साथ ही किस्त बढ़े। पहले साल ग्राहकों को 1752 रुपये प्रति लाख के हिसाब से मासिक किस्त से शुरुआत हो सकती है।
मारुति सुजुकी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सेल्स व मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव का कहना है कि कोरोना के कारण उपजे माहौल से ग्राहकों के हितों का भी ख्याल रखना होगा और विकल्प देने से हमारी बिक्री में तेजी आने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर