कारदेखो ने 17.5 करोड़ रुपये के ईसॉप्स की पुनर्खरीद की

Fallback Image

नई दिल्ली : गिरनारसॉफ्टक ग्रुप की भारत की अग्रणी ऑटोटेक कंपनी कारदेखो गिरनार ग्रुप ईसॉप (ईएसओपी) पुनर्खरीदी योजना, 2019 के अंतर्गत 17.5 करोड़ रुपये के शेयरों की पुनर्खरीदी करेगी। कंपनी ने पुनर्खरीदी योजना में हिस्सा2 लेने के लिए 71 योग्यर कर्मचारियों को प्रस्ताीव पत्र भेज दिया है। कारदेखो मौजूदा एवं पूर्व दोनों कर्मचारियों से शेयरों की पुनर्खरीद करेगी जिन्होंाने कंपनी में चार साल सेवाएं दी हैं और जिनके पास अधिकारप्राप्तो शेयर हैं। यह कर्मचारी योजना के तहत अधिकारप्राप्ता स्टॉहक्से का 50 प्रतिशत नकद प्राप्तड़ करने में सक्षम होंगे।

इस बारे में अमित जैन, सह-संस्थाऔपक एवं सीईओ, कारदेखो ने कहा कि एक टीम के रूप में हमारी यात्रा पिछले सालों से काफी रोमांचक रही है। बेहद कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण के साथ, हमने लंबा सफर तय किया, कई उपलब्धियां हासिल की और आज हम भारत की प्रमुख उपभोक्ता, इंटरनेट कंपनी के तौर पर उभरे हैं जिसे लाखों लोगों का भरोसा प्राप्ता है। हम शीर्ष प्रबंधन एवं विभिन्न एचओडी की स्थिरता की सराहना करते हैं जिन्होंरने कंपनी के विकास चरण में पूरा सहयोग दिया। अब समय आ गया है कि हम मौजूदा एवं पूर्वकर्मचारियों को उनके सहयोग और इतने सालों में प्राप्त् महत्वह में उनके योगदान के लिए पूरा पारितोषक प्रदान करें।

कारदेखो ने हाल ही में अपने वित्त वर्ष 2018-19 के वार्षिक परिणामों की घोषणा की थी। कंपनी ने अपने समूचे बिजनेस में 62प्रतिशत की शानदार राजस्व1 वृद्धि हासिल की है। इसका ईबीआइटीडीए भी सकारात्मजक रहा। इस साल कारदेखो अपना प्रिमार्केटिंग परिचालन भी 8 प्रतिशत कम करने में सक्षम रहा।कारदेखो के चौथी तिमाही के नतीजे सबसे आशावान बने हुए हैं और ग्रुप की राजस्व वृद्धि 70 प्रतिशत बढ़ी है। वित्तीेय वर्ष के अंत में, कंपनी ने अपनी भविष्य की विकास योजनाओं को समर्थन देने के लिए110 मिलियन डॉलर की पूंजी भी जुटाई। वित्तऔ वर्ष 2019 में इसके निवेशकों की सूची में ऐक्सिस बैंक शामिल हुआ। अन्यम निवेशकों में सिकोईया,हिलहाउस, गूगल कैपिटल एवं एचडीएफसी बैंक शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कैसे होगी मां दुर्गा की आराधना इसी महीने होगी चर्चा

अच्छी खबर : कुम्हारटोली में मूर्तियों के ऑर्डर शुरू, महामारी काे देखते हुए तैयार किये जाएंगे पूजा के भी गाइडलाइन सबिता राय, कोलकाता : बंगाल का आगे पढ़ें »

माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका 48 घंटे में जमा करने का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मध्य शिक्षा पर्षद ने रविवार काे निर्देश जारी किया है कि माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका शिक्षक अपने - अपने प्रधान शिक्षक आगे पढ़ें »

ऊपर