कारदेखो ने 17.5 करोड़ रुपये के ईसॉप्स की पुनर्खरीद की

Fallback Image

नई दिल्ली : गिरनारसॉफ्टक ग्रुप की भारत की अग्रणी ऑटोटेक कंपनी कारदेखो गिरनार ग्रुप ईसॉप (ईएसओपी) पुनर्खरीदी योजना, 2019 के अंतर्गत 17.5 करोड़ रुपये के शेयरों की पुनर्खरीदी करेगी। कंपनी ने पुनर्खरीदी योजना में हिस्सा2 लेने के लिए 71 योग्यर कर्मचारियों को प्रस्ताीव पत्र भेज दिया है। कारदेखो मौजूदा एवं पूर्व दोनों कर्मचारियों से शेयरों की पुनर्खरीद करेगी जिन्होंाने कंपनी में चार साल सेवाएं दी हैं और जिनके पास अधिकारप्राप्तो शेयर हैं। यह कर्मचारी योजना के तहत अधिकारप्राप्ता स्टॉहक्से का 50 प्रतिशत नकद प्राप्तड़ करने में सक्षम होंगे।

इस बारे में अमित जैन, सह-संस्थाऔपक एवं सीईओ, कारदेखो ने कहा कि एक टीम के रूप में हमारी यात्रा पिछले सालों से काफी रोमांचक रही है। बेहद कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण के साथ, हमने लंबा सफर तय किया, कई उपलब्धियां हासिल की और आज हम भारत की प्रमुख उपभोक्ता, इंटरनेट कंपनी के तौर पर उभरे हैं जिसे लाखों लोगों का भरोसा प्राप्ता है। हम शीर्ष प्रबंधन एवं विभिन्न एचओडी की स्थिरता की सराहना करते हैं जिन्होंरने कंपनी के विकास चरण में पूरा सहयोग दिया। अब समय आ गया है कि हम मौजूदा एवं पूर्वकर्मचारियों को उनके सहयोग और इतने सालों में प्राप्त् महत्वह में उनके योगदान के लिए पूरा पारितोषक प्रदान करें।

कारदेखो ने हाल ही में अपने वित्त वर्ष 2018-19 के वार्षिक परिणामों की घोषणा की थी। कंपनी ने अपने समूचे बिजनेस में 62प्रतिशत की शानदार राजस्व1 वृद्धि हासिल की है। इसका ईबीआइटीडीए भी सकारात्मजक रहा। इस साल कारदेखो अपना प्रिमार्केटिंग परिचालन भी 8 प्रतिशत कम करने में सक्षम रहा।कारदेखो के चौथी तिमाही के नतीजे सबसे आशावान बने हुए हैं और ग्रुप की राजस्व वृद्धि 70 प्रतिशत बढ़ी है। वित्तीेय वर्ष के अंत में, कंपनी ने अपनी भविष्य की विकास योजनाओं को समर्थन देने के लिए110 मिलियन डॉलर की पूंजी भी जुटाई। वित्तऔ वर्ष 2019 में इसके निवेशकों की सूची में ऐक्सिस बैंक शामिल हुआ। अन्यम निवेशकों में सिकोईया,हिलहाउस, गूगल कैपिटल एवं एचडीएफसी बैंक शामिल हैं।

मुख्य समाचार

maoist burnt four vehicles

माओवादियों ने 4 गाड़ियों को फूंका

लातेहार : बारेसाड़ थानाक्षेत्र स्थित बस स्टैंड के पास बीती रात माओवादियों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान माओवादियों ने दो ट्रैक्टर, एक ट्रक और आगे पढ़ें »

हवाई यात्रियों को अब आईडी प्रूफ और बोर्डिंग से नहीं गुजरना पड़ेगा, सरकार ला रही ये नई तकनीक

नई दिल्ली : हवाई यात्रियों को कई तरह के क्लियरेंस से गुजरना पड़ता है। लेकिन जल्द ही अब हवाई यात्रा करने के लिए आईडी प्रूफ, आगे पढ़ें »

bomber threats beur jail for blast

बेऊर जेल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पटना : राजधानी पटना स्थित आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना खुफिया विभाग से मिलने पर पुलिस महकमे में आगे पढ़ें »

8 workers of Chaitra die in road accident in Chennai

चेन्नई में चतरा के 8 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

चतरा : चेन्नई में गुरुवार सुबह चार बजे हुए भीषण सड़क हादसे में चतरा के आठ मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में आगे पढ़ें »

घर खरीदारों की मदद के लिए नियमों में संशोधन करेगी सरकार

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को जानकरी दी है कि वह घर खरीदारों की मदद करने के लिए कानूनों में संशोधन पर आगे पढ़ें »

BSP supremo Mayawati

भाई के खिलाफ कार्रवाई से भड़कीं मायावती, भाजपा पर लगाया षडयंत्र का आरोप

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ गुरुवार को आयकर विभाग द्वारा कार्रवाई की गई जिसमें उनकी 7 आगे पढ़ें »

U.S. President Donald Trump

इमरान के अमेरिका दौरे से पहले ट्रंप की पाक को दो टूक- जारी रहेगी आर्थिक मदद पर रोक

वॉशिंगटन : कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय न्यायिक अदालत (आईसीजे) की फटकार से उबरा भी नहीं कि अमेरिका ने उसे मिलने वाली आर्थिक मदद आगे पढ़ें »

Kulbhushan Jadhav case, ICJ

कुलभूषण जाधव मामला: आईसीजे के सामने झुका पाक, कही यह बात…

इस्लामाबाद : कुलभूषण जाधव मामले में भारत को फिर एक उपलब्धि हासिल हुई है। अंतरराष्ट्रीय न्यायिक अदालत (आईसीजे) के फैसले के बाद आखिरकार पाकिस्तान को आगे पढ़ें »

Former President Pranab Mukherjee

प्रणव ने कहा- पिछली सरकारों की वजह से भारत बनेगा 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्‍था

नई ‌दिल्ली : समृद्धि भारत फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक व्याख्यान में गुरुवार को देेश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने कहा कि पिछली सरकारों द्वारा आगे पढ़ें »

वीनजो मोबाइल गेमिंग ईकोसिस्टम और गेम डेवलपर्स को बढ़ावा देने के लिए 1.5 मिलियन डॉलर निवेश करेगा

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े स्थानीय ई-स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म वीनजो ने कंटेंट हासिल करने और गेम डेवलपर्स को सपोर्ट करने के लिए 1.5 मिलियन आगे पढ़ें »

ऊपर