ओपल भारत में निर्माण करेगा एलईडी लाइट्स बैटन्स

नई दिल्ली : चीन की प्रमुख एलईडी लाइटिंग ब्रांड्स कंपनी ओपल लाइटिंग भारत सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ मिशन के साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार है। चीन की एलईडी लाइटिंग समूह एलईडी बल्बों और बैटन्स के साथ भारतीय बाजार में अपनी पहुंच बनाने की तैयारी कर रहा है और दो वर्षों के में ‘मेक इन इंडिया’उत्पादों की पेशकश से धीरे-धीरे अपनी पैठ बढ़ाएगा।

ओपल ने उप-महाद्वीप में अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए रणनीतिक रूप से भारत में एक विनिर्माण केंद्र स्थापित किया है। ‘मेक इन इंडिया’ के तहत ओपल ने भारत में अगले दो वर्षों के भीतर संपूर्ण रेंज का उत्पादन शुरू करने के उदेश्य से भारत में एलईडी बल्बों और बैटन्स का विनिर्माण शुरू कर दिया है।
ओपल इंडिया हेड रैंबो झांग ने कहा कि टीम के अथक प्रयास और उद्योग की अग्रणी तकनीक को शामिल कर ओपल ने 4 वर्षों के दौरान भारत में अग्रणी उपभोक्ता लाइटिंग कंपनी का दर्जा हासिल किया है। तकनीक और आरएंडडी पर हमारे निवेश ने हमें भारतीय बाजार की मांग को तेजी से पूरा करने में सक्षम बनाया है। हमारा मानना है कि लाइटिंग उद्योग में अपार क्षमताओं के साथ भारत हमारे लिए प्रमुख बाज़ारों में से एक है और हम अपने इस कदम के साथ इस अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार हैं।

ओपल के पास भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा करने के लिए एक व्यापक कार्य योजना है। ‘मेक इन इंडिया’ को अपनाने से ओपल के डीलर्स अपने कारोबार को व्यापक स्तर पर अधिक सफल बनाने में सक्षम होंगे, जिससे देश में ब्रांड के विस्तार को भी बढ़ावा मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर