ओपल भारत में निर्माण करेगा एलईडी लाइट्स बैटन्स

नई दिल्ली : चीन की प्रमुख एलईडी लाइटिंग ब्रांड्स कंपनी ओपल लाइटिंग भारत सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ मिशन के साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार है। चीन की एलईडी लाइटिंग समूह एलईडी बल्बों और बैटन्स के साथ भारतीय बाजार में अपनी पहुंच बनाने की तैयारी कर रहा है और दो वर्षों के में ‘मेक इन इंडिया’उत्पादों की पेशकश से धीरे-धीरे अपनी पैठ बढ़ाएगा।

ओपल ने उप-महाद्वीप में अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए रणनीतिक रूप से भारत में एक विनिर्माण केंद्र स्थापित किया है। ‘मेक इन इंडिया’ के तहत ओपल ने भारत में अगले दो वर्षों के भीतर संपूर्ण रेंज का उत्पादन शुरू करने के उदेश्य से भारत में एलईडी बल्बों और बैटन्स का विनिर्माण शुरू कर दिया है।
ओपल इंडिया हेड रैंबो झांग ने कहा कि टीम के अथक प्रयास और उद्योग की अग्रणी तकनीक को शामिल कर ओपल ने 4 वर्षों के दौरान भारत में अग्रणी उपभोक्ता लाइटिंग कंपनी का दर्जा हासिल किया है। तकनीक और आरएंडडी पर हमारे निवेश ने हमें भारतीय बाजार की मांग को तेजी से पूरा करने में सक्षम बनाया है। हमारा मानना है कि लाइटिंग उद्योग में अपार क्षमताओं के साथ भारत हमारे लिए प्रमुख बाज़ारों में से एक है और हम अपने इस कदम के साथ इस अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार हैं।

ओपल के पास भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा करने के लिए एक व्यापक कार्य योजना है। ‘मेक इन इंडिया’ को अपनाने से ओपल के डीलर्स अपने कारोबार को व्यापक स्तर पर अधिक सफल बनाने में सक्षम होंगे, जिससे देश में ब्रांड के विस्तार को भी बढ़ावा मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

नई दिल्ली : भारतीय टेलिकॉम नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने यूजर्स द्वारा लगातार महंगे बिल की शिकायत के बाद ब्रॉडकास्टिंग और केबल इंडस्ट्री टैरिफ की दोबारा आगे पढ़ें »

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

नयी दिल्लीः अगले पांच साल में देश को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद के लिए बैंकिंग क्षेत्र को और अधिक मजबूत आगे पढ़ें »

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

एफपीआई से लगातार निकासी जारी, अबतक घरेलू पूंजी बाजार से 8,319 करोड़ रुपये की निकासी

ऊपर