एसबीआई आयोजित करेगा ग्राहकों का राष्ट्रव्यापी सम्मेलन

मुंबईः देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) जल्द ही ग्राहकों के लिए देशव्यापी सम्मेलन आयोजित करेगा। एसबीआई ने शुक्रवार को कहा कि ग्राहकों की शिकायतों को समझने और अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए वह 28 मई को ग्राहकों के एक राष्ट्रव्यापी सम्मेलन का आयोजन करेगा।

1 लाख ग्राहकों से करेंगे संपर्क

इस पहल के तहत बैंक अपने 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों (एलएचओ) के जरिए 500 से अधिक स्थानों पर मिलन समारोहों को आयोजन करेगा। इसके तहत बैंक का लक्ष्य 1 लाख से अधिक ग्राहकों से संपर्क स्थापित करना है। बैंक के प्रबंध निदेशक (खुदरा और डिजिटल) पी के गुप्ता ने बयान जारी कर कहा है कि ‘इसका उद्देश्य लोगों से संपर्क साधकर ग्राहकों में बैंक को लेकर विश्वास को और मजबूत बनाना है। हम इस बड़े सम्मेलन में हमारे ग्राहकों की भागीदारी को लेकर आशान्वित हैं। इससे ग्राहकों का अनुभव बेहतर होगा और उनकी उम्मीदों पर खरे उतरने में हमें मदद मिलेगी।’ बैंक के वरिष्ठ अधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे। इस सम्मेलन के दौरान ग्राहक बैंक के कर्मचारियों से बात कर सकेंगे। इस दौरान वह अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे और उत्पाद एवं सेवाओं के बारे में अपनी राय देख सकेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर