एल एंड टी फाइनेंस ने टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए लोन लॉन्च किया

नई दिल्ली : एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स की सहायक कंपनी एलएंडटी फाइनेंस लिमिटेड ने ग्राहकों के लिए ‘सबसे खास लोन’ लॉन्च किया, जो अपने पैसे को स्मार्ट तरीके से खर्च करने और जिम्मेदारी पूर्वक उधार लेने का निर्णय करने में विश्वास करते हैं।

इस उद्योग में अपनी तरह की यह पहली योजना होगी, जो न केवल दोपहिया वाहनों के लिए परेशानी मुक्त और कम लागत वाला फाइनेंस प्रदान करती है, बल्कि लोन बने रहने की अवधि के दौरान फाइनेंसर के लिए वाहन को बंधक रखने की जरूरत भी नहीं रहने देती। कर्जदार 7.99% और 8.99% के बीच की ब्याज दर के साथ 3 अलग-अलग ईएमआई कार्यकाल- 6, 12 और 18 महीनों में से कोई एक चुन सकते हैं।

वर्तमान में टू-व्हीलर फाइनेंसर वाहन का टाइटल ग्राहक को तभी ट्रांसफर करते हैं, जब लोन की पूरी राशि चुका दी जाती है। इससे अतिरिक्त कागजी कार्रवाई करनी पड़ती है और ग्राहक पर वित्तीय बोझ अलग से पड़ता है। यह स्कीम लोन वाहन पर लगने वाले शुल्क को हटा देता है। लॉन्च के समय ग्रामीण वित्त एवं समूह हेड-डिजिटल, आईटी और एनालिटिक्स के मुख्य कार्यकारी सुनील प्रभुणे ने कहा कि यह लोन आसानी से मिलेगा और ब्याज दर भी कम होगी और उपभोक्ता के शुल्क में भी बचत होगी।
एलटीएफएच के टू-व्हीलर फाइनेंस कारोबार के लिए एल्गोरिथम-आधारित क्रेडिट निर्णय, पेपरलेस ऑन-बोर्डिंग और फास्ट टर्नएराउंड टाइम प्रमुख डिफरेंशिएटर्स रहे हैं। एलटीएफएच ने पिछले दो वर्षों में न्यूनतम मानवीय हस्तक्षेप और दस्तावेजीकरण के माध्यम से फिजिकल और डिजिटल अनुभवों के बीच की खाई पाटने, लगभग 95% ऋण 2 मिनट से भी कम समय में स्वीकृत की जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर