एयर एशिया ने 25 मई से उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू की

नई दिल्ली : विमानन सेवा कंपनी एयर एशिया ने उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, फ़िलहाल कंपनी 21 स्थानों के लिए बुकिंग कर रही है। कंपनी 25 मई से विमानन सेवाएं शुरू करने जा रही है। कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि कंपनी सुरक्षित यात्रा के लिए सभी नियम, दिशानिर्देशों और मानक परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेगी।

यात्रियों को अनिवार्य तौर पर वेब चेकइन करना होगा और साथ ही हवाईअड्डे पर आने से पहले यात्रियों को सेतु एप को रखना होगा और स्वघोषणा पत्र को पूरा भरना होगा। यात्रा से दो चार घंटे पहले हवाईअड्डे पर आना होगा। वहीं अन्य उपायों में उत्पादों की सफाई, कीटाणुरहित करने के लिए संक्रामक या मारने के लिए नियमित रूप से कीटाणुशोधन प्रक्रियाओं की सुविधा दी जाएगी।

आपको बता दें कि दो माह के लंबे लॉकडाउन के बाद सोमवार से देश भर में घरेलू विमान सेवा की शुरुआत हो गई और आज पहले ही दिन दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आज रवाना होने वाली कुल 332 फ्लाइटों में से 80 फ्लाइट कैंसिल कर दिए किए गए। पूरी सतर्कता व एहतियात के साथ लंबे लॉकडाउन के बाद सोमवार को घरेलू विमानों ने उड़ानों की शुरुआत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर