एयर एशिया ने 25 मई से उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू की

नई दिल्ली : विमानन सेवा कंपनी एयर एशिया ने उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, फ़िलहाल कंपनी 21 स्थानों के लिए बुकिंग कर रही है। कंपनी 25 मई से विमानन सेवाएं शुरू करने जा रही है। कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि कंपनी सुरक्षित यात्रा के लिए सभी नियम, दिशानिर्देशों और मानक परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेगी।

यात्रियों को अनिवार्य तौर पर वेब चेकइन करना होगा और साथ ही हवाईअड्डे पर आने से पहले यात्रियों को सेतु एप को रखना होगा और स्वघोषणा पत्र को पूरा भरना होगा। यात्रा से दो चार घंटे पहले हवाईअड्डे पर आना होगा। वहीं अन्य उपायों में उत्पादों की सफाई, कीटाणुरहित करने के लिए संक्रामक या मारने के लिए नियमित रूप से कीटाणुशोधन प्रक्रियाओं की सुविधा दी जाएगी।

आपको बता दें कि दो माह के लंबे लॉकडाउन के बाद सोमवार से देश भर में घरेलू विमान सेवा की शुरुआत हो गई और आज पहले ही दिन दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आज रवाना होने वाली कुल 332 फ्लाइटों में से 80 फ्लाइट कैंसिल कर दिए किए गए। पूरी सतर्कता व एहतियात के साथ लंबे लॉकडाउन के बाद सोमवार को घरेलू विमानों ने उड़ानों की शुरुआत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर