एयर इंडिया दो अप्रैल से इन शहरों के लिए उड़ान शुरू कर रही है

नई दिल्ली : एयर इंडिया ने दो अप्रैल से दिल्ली और कन्नूर के लिए उड़ान शुरू करने जा रही है. शनिवार को कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि यह उड़ान सोमवार और बृहस्पतिवार को छोड़ सप्ताह के शेष पांच दिन परिचालित होगी. कंपनी ने कहा कि इस उड़ान के लिये ए320 नियो विमान का इस्तेमाल किया जाएगा.

उड़ान का समय
हाल ही में एयर इंडिया ने चार नई घरेलू उड़ानें कोलकाता, रांची, भुवनेश्वर और रायपुर के बीच शुरू की है. इन उड़ानों को उड़ान योजना के तहत घरेलू कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए शुरू किया गया था. उड़ान संख्या 9. 727 कोलकाता से सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरेगी और यह रांची एयरपोर्ट पर सुबह 7 बजकर 25 मिनट पर उतरेगी. यह उड़ान फिर रांची से सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरेगी और भुवनेश्वर सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेगी. इसके बाद यह फ्लाइट भुवनेश्वर से सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर प्रस्थान करेगी और कोलकाता सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर पहुंच जाएगी.

कोलकाता-भुवनेश्वर-रांची-रायपुर फ्लाइट
इस मार्ग पर उड़ान संख्या 9. 719 कोलकाता से दिन में 12 बजे उड़ान भरेगी और यह भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर दोपहर 1.30 बजे पहुंचेगी. फिर यह भुवनेश्वर से दोपहर 2 बजे उड़ान भरेगी और रांची दोपहर 3.15 बजे पहुंचेगी. दोपहर में फ्लाइट रांची से 3.45 बजे रायपुर के लिए

हेल्दी फूड होगा सर्व
यात्रियों को बढिया खाना उपलब्ध कराने के लिए एयर इंडिया अपनी कैटरिंग में बड़ा बदलाव करने जा रहा है. विमान में उड़ानों के दौरान देशी खान पान देने की तैयारी की जा रही है. एयर इंडिया की उड़ानों में अब यात्रियों को वेलकम ड्रिंक के तौर पर पैकेट जूस की बजाए जलजीरा और छाछ जैसे ड्रिंक दिए जाएंगे. वहीं खाने में कटे हुए फल नहीं दिए जाएंगे.

शेयर करें

मुख्य समाचार

कैसे होगी मां दुर्गा की आराधना इसी महीने होगी चर्चा

अच्छी खबर : कुम्हारटोली में मूर्तियों के ऑर्डर शुरू, महामारी काे देखते हुए तैयार किये जाएंगे पूजा के भी गाइडलाइन सबिता राय, कोलकाता : बंगाल का आगे पढ़ें »

माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका 48 घंटे में जमा करने का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मध्य शिक्षा पर्षद ने रविवार काे निर्देश जारी किया है कि माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका शिक्षक अपने - अपने प्रधान शिक्षक आगे पढ़ें »

ऊपर