एयर इंडिया घरेलू व अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नई उड़ानें शुरू करेगी

नयी दिल्लीः गर्मियों की छुट्टियों के दौरान भारी मांग को पूरा करने के लिए एयर इंडिया ने अगले महीने से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नई उड़ानों की घोषणा की है। एयर इंडिया ने कहा कि वह मुंबई-दुबई-मुंबई मार्ग पर एक जून से साप्ताहिक आधार पर 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी। वह दो जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली मार्ग पर भी सप्ताह में 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी।
एयर इंडिया ने कहा कि एयरलाइन दिल्ली और मुंबई से दुबई की यात्रा के लिए इकनॉमी श्रेणी में 7,777 रुपये (सभी कर शामिल) के आमंत्रण किराये की पेशकश करेगी। इसके तहत 31 जुलाई तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने कहा कि घरेलू मार्गों में वह भोपाल-पुणे-भोपाल मार्ग और वाराणसी-चेन्नई-वाराणसी मार्ग पर 5 जून से नई उड़ानें शुरू करेगी। दिल्ली-भोपाल-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या 14 से बढ़ाकर 20 की जाएगी। दिल्ली-रायपुर-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या मौजूदा के 7 से बढ़ाकर 14 की जाएगी। एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-बेंगलुरु-दिल्ली, दिल्ली-अमृतसर-दिल्ली, चेन्नई-अहमदाबाद-चेन्नई और चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानों की संख्या बढ़ाई जाएगी। दिल्ली-वडोदरा-दिल्ली और मुंबई-विशाखापट्टनम-मुंबई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानें बढ़ेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

नयी दिल्लीः अगले पांच साल में देश को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद के लिए बैंकिंग क्षेत्र को और अधिक मजबूत आगे पढ़ें »

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

दुमका : दुमका जिले में बाबा बासुकीनाथ धाम मंदिर न्यास समिति ने आजीवन दाता कार्ड सदस्य बनाने का निर्णय लिया है। समिति ने रविवार को आगे पढ़ें »

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

एफपीआई से लगातार निकासी जारी, अबतक घरेलू पूंजी बाजार से 8,319 करोड़ रुपये की निकासी

पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा फोन टैपिंग का आरोप, येदियुरप्पा बोले- होगी सीबीआई जांच

ऊपर