एयर इंडिया घरेलू व अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नई उड़ानें शुरू करेगी

नयी दिल्लीः गर्मियों की छुट्टियों के दौरान भारी मांग को पूरा करने के लिए एयर इंडिया ने अगले महीने से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नई उड़ानों की घोषणा की है। एयर इंडिया ने कहा कि वह मुंबई-दुबई-मुंबई मार्ग पर एक जून से साप्ताहिक आधार पर 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी। वह दो जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली मार्ग पर भी सप्ताह में 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी।
एयर इंडिया ने कहा कि एयरलाइन दिल्ली और मुंबई से दुबई की यात्रा के लिए इकनॉमी श्रेणी में 7,777 रुपये (सभी कर शामिल) के आमंत्रण किराये की पेशकश करेगी। इसके तहत 31 जुलाई तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने कहा कि घरेलू मार्गों में वह भोपाल-पुणे-भोपाल मार्ग और वाराणसी-चेन्नई-वाराणसी मार्ग पर 5 जून से नई उड़ानें शुरू करेगी। दिल्ली-भोपाल-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या 14 से बढ़ाकर 20 की जाएगी। दिल्ली-रायपुर-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या मौजूदा के 7 से बढ़ाकर 14 की जाएगी। एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-बेंगलुरु-दिल्ली, दिल्ली-अमृतसर-दिल्ली, चेन्नई-अहमदाबाद-चेन्नई और चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानों की संख्या बढ़ाई जाएगी। दिल्ली-वडोदरा-दिल्ली और मुंबई-विशाखापट्टनम-मुंबई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानें बढ़ेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर