एयर इंडिया के प्रमुख ने कर्मचारियों से कहा, काम नहीं किया तो कंपनी नष्ट हो जाएगी

मुंबई: एयर इंडिया के प्रमुख प्रदीप सिंह खरोला ने कर्मचारियों को भेजे संदेश में कहा है कि एयरलाइन के पुनरोद्धार के लिए पेशेवर और उत्पादक कार्य संस्कृति की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि हम नष्ट नहीं होना चाहते हैं तो हमें अपना काम करना ही होगा।खरोला इसी महीने एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक का पदभार संभाला है। उन्होंने कहा कि एयरलाइन को संकट से निकालने की जिम्मेदारी सभी पर है। उल्लेखनीय है कि सरकार एयर इंडिया के विनिवेश की तैयारी कर रही है। कर्मचारियों को नए साल के संदेश में खरोला ने कहा, हमें पेशेवर और उत्पादक कार्य संस्कृति को अपनाना होगा। एयरलाइन को संकट से निकालने के लिए यह जरूरी है। आपके कठिन परिश्रम से हाल के समय में कुछ परिचालन मानकों पर एयर इंडिया की स्थिति सुधरी है, लेकिन अभी हमें लम्बा रास्ता तय करना है।
सरकार फिलहाल घाटे में चल रही एयरलाइन के विनिवेश के तौर तरीके पर काम कर रही है। खरोला ने कर्मचारियों से यह भी कहा कि उन्हें अपने पूरे प्रयास करने होंगे और सभी बाधाओं को दूर करना होगा, जिससे एयरलाइन को फिर उसकी क्षमता के स्तर पर लाया जा सके।खरोला ने कहा कि मैं आप सभी से कहूंगा कि एयर इंडिया का गौरव और सम्मान वापस लाने के लिए आपको लगातार इस प्रयास को आगे बढ़ाना होगा।उल्लेखनीय है कि मंत्रिमंडल की आर्थिक मामलों की समिति ने 28 जून को एयर इंडिया और इसकी पांच अनुषंगियों के निजीकरण की सैद्धान्तिक मंजूरी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर