एयर इंडिया इन अंतराष्ट्रीय रूटों पर शुरू करने जा रही है सीधी उड़ान

Air India's privatization, government stops all promotions and appointments

नई दिल्ली : विमानन कंपनी एयर इंडिया 15 अगस्त से अमृतसर के लोगों को बड़ा तोहफा देने जा रही है। 15 अगस्त से अमृतसर से बर्मिंघम के बीच सीधी उड़ान शुरू होने जा रही है, पंजाब से काफी लोग बर्मिंघम की यात्रा करते हैं। ऐसे में इन लोगों को इस फ्लाइट से काफी सुविधा होगी।

वहीं एयर इंडिया दिल्ली से टोरंटो के बीच 27 सितम्बर से एक सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन चलेगी, 27 सितम्बर तक इस फ्लाइट का टिकट बुक करने पर इकोनॉमी क्लास के बेस फेयर में 05 फीसदी और बिजनेस क्लास के बेस फेयर में 10 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

हालाँकि इस ऑफर का फायदा तभी मिलेगी, जब आप एयर इंडिया की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के जरिए टिकट की बुकिंग करें। एक तरफ से टिकट बुक करने पर या राउंड ट्रिप टिकट बुक करने पर दोनों ही मामलों में ऑफर का लाभ मिलेगा।

एयर इंडिया मुंबई से हांगकांग के बीच एक सीधी उड़ान शुरू करने जा रहा है, यह उड़ान 19 सितम्बर से शुरू की जाएगी। ये उड़ान सप्ताह में सातों दिन चलेगी। कारोबारी काफी संख्या में मुंबई से हांग कांग की यात्रा करते हैं, जिन्हें अब राहत मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर